मेनका

मेनका ने मुस्लिमों को धमकाया, वोट नहीं दिया तो नौकरी के लिए मत आना

287 0

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर से लोकसभा चुनाव 2019 लड़ रही बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के विवादित बयान दिया है। उनके बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जनता से वोट के लिए मेनका गांधी सौदेबाजी करार देती दिख रही हैं।

मैं जीत रही हूं …लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी, तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा

इस वीडियो में मेनका गांधी साफ कहती सुनाई पड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं जीत रही हूं लोगों की मदद और प्यार से…लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी। तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा। उन्होंने कहा कि क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि दिल खट्टा हो जाता है। फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए तो मैं सोचती हूं कि रहने ही दो, क्या फर्क पड़ता है? आखिर नौकरी एक सौदेबाजी ही तो होती है। मेनका ने कहा कि हम सब महात्मा गांधी की छठवीं औलाद तो हैं नहीं कि हम देते ही जाएंगे और फिर इलेक्शन में मार खाते जाएंगे।

ये भी पढ़ें :-Video : कन्हैया के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, बोलीं- जिया हो बिहार के लाला… 

अगर आपके पोलिंग बूथ से  सिर्फ सौ या पचास वोट निकले तो समझ लीजिएगा

इसके बाद मेनका ने पीलीभीत का जिक्र करते हुए कहा कि आप वहां अपने लोगों से पूछ सकते हैं कि अगर हमसे कोई गुस्ताखी हुई हो तो फिर मुझे वोट मत दीजिएगा। जिस सभा को मेनका संबोधित कर रही हैं उसमें ज्यादातर लोग अल्पसंख्यक समुदाय के ही दिखाई दे रहे हैं। मेनका यह भी कहती हैं कि मैं आपके पास दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं, लेकिन अगर चुनाव नतीजों के समय के आपके पोलिंग बूथ से हमारे लिए सिर्फ सौ या पचास वोट निकले तो समझ लीजिएगा।

ये भी पढ़ें :-मायावती का भाजपाइयों पर हमला, कहा – कम्बल ओढ़ कर पीते हैं बीजेपी नेता 

वरुण गांधी  2009 में पीलीभीत में चुनाव प्रचार के दौरान बयान दिया था एक विवादित 

बता दें ​कि मेनका गांधी के बेटे वरुण गांधी ने 2009 में पीलीभीत में चुनाव प्रचार के दौरान एक विवादित बयान दिया था जिसे लेकर खूब हो-हल्ला मचा था। वरुण ने एक सभा में कहा था, ‘अगर कोई हिंदुओं की ओर हाथ बढ़ाता है या फिर ये सोचता हो कि हिंदू नेतृत्वविहीन हैं। तो मैं गीता की कसम खाकर कहता हूं कि मैं उस हाथ को काट डालूंगा। इस बयान पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया था जिस पर वरुण गांधी को माफी मांगनी पड़ी थी

Loading...
loading...

Related Post

सतीश गुजराल का निधन

मशहूर चित्रकार, लेखक सतीश गुजराल का निधन, पीएम मोदी ने जताई संवेदना

Posted by - March 27, 2020 0
नई दिल्ली । पद्म विभूषण से सम्मानित और बहुमुखी प्रतिभा के धनी प्रसिद्ध भारतीय चित्रकार, मूर्तिकार, लेखक और वास्तुकार सतीश…
सोने-चांदी के रेट

खुशखबरी: सोने-चांदी के दामों में आई भारी गिरावट, जाने अब की कीमत

Posted by - November 18, 2019 0
बिजनेस डेस्क। सोने-चांदी की कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव बने हुये हैं। इसी उतार-चढ़ाव के साथ आज सोमवार यानि सप्ताह के…