Film On PM Modi

सुभाष मलिक बनायेंगे पीएम मोदी पर फिल्म ‘इंडिया इन माय वैन्स’ 

188 0
अयोध्या।‘इंडिया इन माय वैन्स’ फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (film on PM Modi) के जीवन पर आधारित बन रही है जिसके प्रोड्यूसर, डायरेक्टर सुभाष मलिक (बॉबी) पहले भी कई फिल्म बना चुके हैं। वे अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में भी की जायेगी। यूपी, हरियाणा, पंजाब में भी इसकी शूटिंग होगी।

हिन्दुस्तान में फिल्म स्टार की रामलीला शुरू करवाने वाले सुभाष मलिक फिल्म इंडस्ट्री में 27 सालों से हैं। वे अपने काम को लेकर बहुत सीरियस हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म (film on PM Modi) की ओपनिंग 2014 से पीएम मोदी के किये गये काम और विकास को प्रदर्शित करेगी।

29 मार्च 2021 को इसका शुभ मुहूर्त

इस फिल्म (film on PM Modi) पर कई महीनों से काम चल रहा था, 29 मार्च 2021 को इसका शुभ मुहूर्त है। फिल्म में पीएम मोदी की मुख्य भूमिका कैप्टन राज माथुर निभा रहे हैं, और अन्य भूमिकाओं में सुरेंद्र पाल जो महाभारत के द्रोणाचार्य हैं, और कई कलाकार है, जो बड़ी-बड़ी फिल्म कर चुके हैं। वो भी इस फिल्म में नज़र आयेंगे.।

कश्मीरी की भूमिका में रजा मुराद

रजा मुराद एक कश्मीरी की भूमिका निभायेंगे। इस फिल्म में फिल्म स्टार बिंदु दारा सिंह सरदार के रोल में नजर आएंगे। शहबाज खान इसमें एक्टिंग करेंगे और फिल्म स्टार असरानी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और भी कई बड़े फिल्म स्टार्स इस फिल्म में नजर आयेंगे।

पीएम मोदी की रोल के लिये आभार

राज माथुर ने इस फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर सुभाष मलिक (बॉबी) को धन्यवाद दिया है, उनका कहना है कि पीएम मोदी के रोल (film on PM Modi) के लिए इस फिल्म में चुनना ही गौरव की बात है।  इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर सुभाष मलिक (बॉबी) ने कहा कि पीएम मोदी के ऊपर फिल्म बनाने के लिए वे कई सालों से सोच रहे थे। देश के लिए जो पीएम मोदी ने किया वो हम कभी भूल नहीं सकते। वे हर इंसान के लिए अपने दिल में जगह रखते हैं, उनकी नज़र में कोई भी छोटा या फिर बड़ा नहीं है।

ये फिल्म 6 महीने में सिनेमाघरों में नज़र आयेगी। इस फिल्म का नाम इंडिया इन माय वैन्स (film on PM Modi) है, जिसका अर्थ मेरी नस-नस में भारत है।

Loading...
loading...

Related Post

Sushant's sister raised Riya

सुशांत की बहन ने उठाया रिया पर जब पैसे नही है तो, वकील की फ़ीस कैसे भरोगी? जाने पूरी वजह    

Posted by - August 29, 2020 0
सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी बनी रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू में दिए बयानों पर सुशांत सिंह राजपूत के…
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बोलीं -अच्छी कहानियां सरहदों पार भी की जाती हैं पसंद

Posted by - July 18, 2020 0
मुंबई। अभिनेत्री-फिल्मकार अनुष्का शर्मा ने कहा कि अच्छी कहानियां भाषाओं की सीमा तोड़कर सरहदों के पार भी पसंद की जाती…