साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार को आया हार्ट अटैक, हालत गंभीर

68 0

बेंगलूरु। कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार को शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुनीत 46 साल के हैं। बताया गया है कि वे जिम में कसरत करते समय अचानक गिर गए और उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक, वे आईसीयू में है। डॉक्टरों का एक समूह लगातार उसकी निगरानी और इलाज कर रहा है। जल्द ही, पुनीत राजकुमार के बारे में एक आधिकारिक स्वास्थ्य अपडेट अस्पताल द्वारा साझा किया जाएगा।

पुनीत राजकुमार की हालत पर डॉ. रंगानाथ नायक ने बताया है कि सुबह करीब साढ़े 11 बजे एक्टर को अस्पताल में भर्ती किया गया। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी। यहां से पहले उन्हें किसी लोकल अस्पताल लेकर जाया गया था। डॉक्टर ने बताया कि पुनीत की हालत काफी नाजुक है और वह उन्हें बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि पुनीत को सुबह में घर पर हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें लोकल अस्पताल लेकर जाया गया। वहां एक्टर का ECG (ईको कार्डियोग्राम) हुआ, जिसके रिजल्ट से पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। विक्रम अस्पताल जाते हुए रास्ते में इन्हें कार्डियक अरेस्ट आया। डॉ. रंगानाथ का यह भी कहना है कि एक्टर की हालत बिगड़ती जा रही है। इस समय कुछ भी कहना मुश्किल है। जब एक्टर को अस्पताल लाया गया तो उनकी हालत काफी कराब थी। इस समय उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है।

कर्नाटक के सीएम पहुंचे अस्पताल

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई पुनीत राजकुमार का हाल जानने विक्रम अस्पताल पहुंचे। कन्नड़ एक्टर यश और कई सेलेब्स इस समय अस्पताल में मौजूद हैं। जल्द ही अस्पताल की ओर से विस्तृत बयान आने की उम्मीद है। अस्‍पताल के एक डॉक्‍टर के अनुसार पुनीत की हालत बेहद गंभीर है और उन्‍हें लगातार दवाएं देकर संभालने का प्रयास किया जा रहा है।

उनके प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए ट्विटर का सहारा लिया। पुनीत को उनके प्रशंसक प्यार से अप्पू बुलाते हैं। वे गुजरे जमाने के सुपर स्‍टार राजकुमार के पुत्र हैं। उन्होंने 29 से अधिक कन्नड़ फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है।

फैन्स हो रहे चिंतित
जैसे ही पब्लिक में पुनीत राजकुमार की हालत के बारे में बताया गया, फैन्स चिंतित हो गए। विक्रम अस्पताल के बाहर फैन्स का तांता लगा हुआ है। उनके लिए प्रार्थनाएं की जा रही हैं। पुलिस ऑफिशियल्स ने अस्पताल के बाहर सिक्योरिटी लगाई हुई है।

पुनीत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। साल 1985 में यह फिल्म ‘बेट्टाड़ा होवू’ में नजर आए थे। इस रोल के लिए इन्हें कई अवॉर्ड्स मिले। साथ ही इन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया। इन्हें आखिरी बार फिल्म ‘सुवारत्थना’ में देखा गया था, जहां दर्शकों ने इनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया। इसी साल यह फिल्म रिलीज हुई थी। फैंस और परिवार वाले जल्द से जल्द पुनीत के स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Related Post

NCB

एनसीबी ने कहा कि दीपिका, श्रद्धा, सारा को नहीं दी गई क्लीन चिट

Posted by - September 30, 2020 0
मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित अन्य…
प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदला

प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदला, ये एक्टर बोला-‘वैसे भी अब कहीं प्रगति लिखा देख यकीन नहीं होता’

Posted by - January 2, 2020 0
नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्ली में प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर सुप्रीम कोर्ट रखने की घोषणा की…
इमरान हाशमी

दिल्ली प्रदूषण: इमरान हाशमी बोले- ‘चेहरे’ की शूटिंग से पहले मुझे एक गैस मास्क मिले

Posted by - November 24, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग…
Kangana ranaout

कंगना एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, सनी लियोनी दिखीं अपने बच्चों के साथ

Posted by - April 9, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। पीली साड़ी में कंगना बेहद ही खूबसूरत…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *