Dhela river

ढेला नदी में आया तेज बहाव, बह गई अर्टिगा कार, 9 की मौत

101 0

रामनगर: उत्तराखंड (Uttarakhand) के नैनीताल के रामनगर में ढेला नदी (Dhela river) के बहाव में आज शुक्रवार को करीब 5:30 बजे एक अर्टिगा कार बह गई जिसमे से 9 लोगों की मौत हो गई जबकि एक को ज़िंदा बचाया गया। एक घायल लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि बीती रात 2 बजे के आसपास से ही बारिश हो रही थी जिसकी वजह से ढेला नदी की धारा में नदी नाले उफान पर थे।

काशीपुर से रामनगर जाने के रास्ते में ढेला नदी (Dhela river) का बहाव देखकर एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने अर्टिगा कार को आते देख बहाव तेज़ होने की सूचना हाथ से इशारा कर रोकने की कोशिश की, लेकिन कार नहीं रुका और तेज़ बहाव की चपेट में आ गई। इस कार में कुल 10 लोग सवार थे, जिनमें से एक लड़की जीवित बची है। डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने इस घटना और रेस्क्यू की पुष्टि की। आनंद भरणे ने बताया डूब गई कार में से सभी नौ शव सुबह करीब 10 बजे तक निकाले जा सके, घंटों की मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार को भी निकाल लिया गया और सभी मृतक पंजाब के बताए जा रहे हैं।

आर्थिक संकट से है परेशान तो देखें उपाए, घर में लाएं ऊंटों का जोड़ा

उन्होंने बताया, कार पर पटियाला के आरटीओ का नंबर दर्ज मिला, ये ढेला से रामनगर की तरफ जा रहे थे, तभी हादसे के शिकार हुए। स्थानीय लोगों ने कार व शवों के रेस्क्यू में मदद भी की और कार पानी में पत्थरों के बीच बुरी तरह फंसी हुई थी, जिसे ट्रैक्टर की मदद से निकाला जा सका। मृतक महिलाओं में से दो रामनगर की ही थीं, मृतकों के बारे में अभी जांच चल रही है और तथ्य बाद में स्पष्ट हो सकेंगे।

यमुना में डूबे चार चिराग, मचा कोहराम, तीन शव बरामद

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने किया उत्तराखण्ड पुलिस एप व E-FIR की सेवा का शुभारंभ

Posted by - July 16, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय स्थित सभागार में उत्तराखण्ड पुलिस एप तथा…
Pushkar Singh Dhami

स्मार्ट सिटी के कार्यों में आएगी तेजी, मछली बाजार की समस्या होगी खत्म

Posted by - April 12, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने मंगलवार को सुभाष रोड, देहरादून में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग…