Trivendra Singh Rawat

मेरी लड़ाई हरीश रावत से नहीं, विचारधारा और मुद्दों से है : त्रिवेन्द्र सिंह रावत

23 0

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हरिद्वार लोकसभा उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने कहा,”मेरी लड़ाई व्यक्तिगत तौर पर हरीश रावत से नहीं विचारधारा और मुद्दों से रही है। हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य को मिलकर भेदेंगे।”

बालावाला में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने कहा,”मेरी लड़ाई व्यक्तिगत तौर पर कभी किसी भी नेता से चाहे वह हरीश रावत हों या एसपी सिंह, उनसे नहीं रही। उनकी लड़ाई विचारधारा और मुद्दों से रही है। आज भी वह इस लड़ाई को लड़ रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि आज देश की मजबूती के लिए चाहे वह किसान संगठन, सामाजिक संगठन या वर्गीय संगठन हों, सभी भाजपा को समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव अब एकतरफा दिखाई दे रहा है। आज भारत की अंतर चेतनाएं जागृत हुई हैं। भारत करवट बदल रहा है और अपने असली स्वरूप की ओर जा रहा है। सनातन की परंपरा आज उन्हें अंदर से कहीं ना कहीं कर रही है और उत्प्रेरित कर रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में आज देश विकसित भारत बनने की ओर अग्रसर है। उनके नेतृत्व में हमारी अर्थव्यवस्था अगले 3 सालों में तीसरे स्थान पर आ जाएगी। हम सभी के लिए गौरव की बात है कि हमें विकसित भारत निर्माण कार्य का मौका मिल रहा है। वर्ष 2047 का भारत नई पीढ़ी के लिए है। इसलिए आज सभी लोग देश को मजबूत बनाने, हमारी परंपरा और संस्कृति को बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं।

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एसपी सिंह सैकड़ों समर्थकों सहित भाजपा में शामिल होने पर त्रिवेंद्र ने फूल मालाओं से स्वागत किया। हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत धर्मपुर और डोईवाला विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के दो बड़े दिग्गज नेता पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल और एसपी सिंह समर्थकों संग भाजपा में शामिल हुए।

140 करोड़ लोगों के विकास के लिए मोदी जरूरी : धामी

एसपी सिंह ने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नयी ऊंचाई को छू रहा है। विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। भारत को मजबूत करने के लिए और त्रिवेन्द्र सिंह रावत को यहां से अधिक से अधिक मतों से जीते दिलाने के लिए उनकी भरसक कोशिश होगी। इसके बाद छिद्दरवाला में पूर्व सैनिक अर्ध सैनिक संगठन के सैनिक सम्मान कार्यक्रम में पोखरियाल, सेमवाल और रावत बंधुओं ने सदस्यता ग्रहण की। भाजपा उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया।

पार्टी में शामिल होने वाले पूर्व सैनिकों ने त्रिवेंद्र को ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से एक लाख से अधिक मतों से जीत दिलाने का भरोसा दिया। कार्यक्रम में विधायक डोईवाला बृजभूषण गैरोला, अनीता ममगांई,शमशेर सिंह पुंडीर,राजपाल रावत, बुद्धदेव सेमवाल आदि मौजूद रहे।

Related Post

CM Dhami

उत्तराखण्ड के ग्रामीण क्षेत्रों में भी लघु उद्योगों के लिए अनेक संभावनाएं: सीएम धामी

Posted by - December 15, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि उत्तराखण्ड में औद्योगिक विकास के लिए राज्य सरकार द्वारा औद्योगिक…

Budget 2021: सीेएम योगी ने दी गई पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी व पूर्व राज्यपाल मोतीलाल वोरा को श्रद्धांजलि

Posted by - February 19, 2021 0
लखनऊ।  विधानमंडल के बजट सत्र के दूसरे दिन भी काफी हंगामा के बाद भी शुक्रवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी…
Mission Shakti

लखनऊ विश्वविद्यालय में ‘मिशन शक्ति’ विषय पर वेबिनार का आयोजन

Posted by - December 17, 2020 0
लखनऊ। पत्रकारिता और जनसंचार विभाग, लखनऊ विश्वविद्यालय ने यूपी सरकार की पहल ‘मिशन शक्ति’  (Mission Shakti) विषय पर एक वेबिनार…