CM Dhami

प्रधानमंत्री मोदी का सम्मान देश के 140 करोड़ लोगों का सम्मान : धामी

21 0

नैनीताल। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) हर रोज प्रदेश की दो विधानसभाओं में जनसभा कर रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को उन्होंने नैनीताल जनपद की भीमताल विधानसभा के सुदूर लेटीबूंगा में नैनीताल-उधमसिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद उम्मीदवार अजय भट्ट के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

इस अवसर पर धामी (CM Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की सीढ़ियां चढ़ रहा है। कांग्रेस मोदी जी को समाप्त करने की बात करती है जबकि मोदी जी प्रत्येक देशवासी के हृदय में विराजमान हैं। उन्होंने तंज कसा कि सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा होने वाले गरीबों की पीड़ा नहीं समझ सकते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकसित, आत्मनिर्भर और समृद्ध भारत का सपना पूरा हो रहा है। पूरे विश्व में भारत की छवि बदल गई है। प्रधानमंत्री मोदी का सम्मान देश के 140 करोड़ लोगों का सम्मान है। उन्होंने कहा, पिछले चुनाव में हमने संकल्प लिया था कि हम समान नागरिक संहिता का कानून लेकर आएंगे। देश में भी यह मांग लंबे समय से उठती रही, जिसे हमने पूरा किया है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि पहले की सरकारों में इच्छा शक्ति की कमी थी। सैनिकों को गोली का जवाब देने के लिए आदेश लेना पड़ता था, लेकिन आज मोदी के नेतृत्व में गोली का जवाब गोलों से दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में सैनिकों के लिये ‘वन रैंक, वन पेंशन’ लागू हुई है। जबकि उत्तराखण्ड में उनकी सरकार ने जनता के हित में चुनौतीपूर्ण कार्य किए हैं। हम नकल रोकने के लिए नकल विरोधी कानून लेकर आए हैं।

140 करोड़ लोगों के विकास के लिए मोदी जरूरी : धामी

उन्होंने (CM Dhami) कहा कि उत्तराखण्ड में दंगा करने वालों के साथ कानून अपना काम कर रहा है, अब उपद्रवियों से ही नुकसान की भरपाई हो रही है। हमने लैंड जिहाद और धर्मांतरण पर कार्रवाई की है। हमने मातृशक्ति के उत्थान के लिए नारीशक्ति के उत्सव आयोजित किए हैं। उनके लिए हमने मुख्यमंत्री सशक्त बहना उत्सव योजना शुरू की है। यह भी कहा कि समान नागरिक संहिता लागू करने का श्रेय उत्तराखंड के हर व्यक्ति को जाता है, जिन्होंने राज्य में भाजपा सरकार बनाई।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली कांग्रेस मुस्लिम पर्सनल लॉ लागू करने की बात कहती है। कांग्रेस का घोषणा पत्र मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र है।

Related Post

Tanzin Fatima

साइकिल रैली जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए है शांतिपूर्ण आंदोलन : तंज़ीन फातिमा

Posted by - March 11, 2021 0
रामपुर(मुजाहिद खान)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में रामपुर से 12…
राष्ट्रीय मतदाता दिवस

देश की चुनाव प्रक्रिया को जीवंत व सहभागी बनाने के लिए EC का आभार: पीएम मोदी

Posted by - January 25, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर शनिवार को लोगों को बधाई दी है। इसके साथ ही…
दिल्ली हिंसा

दिल्ली हिंसा : स्वरा भास्कर बोलीं- ‘दिल्ली पुलिस के लिए तालियां, अभी तुमने एक को खोया है’

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली के ब्रह्मपुरी और मौजपुर इलाके में तीसरे दिन भी CAA और NRC के विरोध को लेकर पत्थरबाजी…
NSG कमांडो

NSG कमांडो ऐसे करते हैं कार्रवाई, Video देख दांतों तले उंगलियां दबाएंगे आप

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल के राजरहाट में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के नए भवन…