Yamuna

यमुना में डूबे चार चिराग, मचा कोहराम, तीन शव बरामद

168 0

नई द‍िल्‍ली: द‍िल्‍ली (Delhi) से सटे लोनी इलाके में उस वक्त कोहराम मच गया जब घर के चार चिराग यमुना नदी (Yamuna River) में डूबने से बुझ गया। लोनी इलाके से बीते गुरुवार को चार युवक यमुना नदी (Yamuna River) में नहाने के ल‍िए आए थे लेक‍िन वह कल देर रात्र‍ि तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों की नींद उड़ गई। पर‍िजनों ने उन चारोंं के लापता होने की सूचना नॉर्थ द‍िल्‍ली के बुराडी थाने में आज तड़के करीब 1.20 बजे कॉल करके दी। मौके पर पहुंच कर पुल‍िस ने सभी की तलाश शुरू की और उनके यमुना में डूबने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने बताया कि बीते गुरुवार 07 जुलाई की दोपहर के आसपास, 14-20 वर्ष की आयु के 4 व्यक्ति लोनी से यमुना में तैरने के लिए ठोकर नंबर 7, सोनिया पुश्ता, बुराड़ी में आए थे। एक दोस्त की निशानदेही पर एक बाइक यमुना किनारे पर मिली और कुछ कपड़े थे। पुलिस सुबह से ही तलाश और बचाव शुरू की थी, अब तक 3 शव बरामद किए जा चुके हैं।

समर्थन मांगने द्रौपदी मुर्मू आज आएंगी लखनऊ, जगह-जगह लगे बैनर

द‍िल्‍ली पुल‍िस के नॉर्थ ज‍िला पुल‍िस उपायुक्‍त सागर स‍िंह कलसी ने बताया कि जब वह चारों लड़के देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने पुल‍िस को कॉल कर इसकी सूचना दी। इसके बाद पुल‍िस ने गोताखोरों को लगाया और अब तक तीन शवों को बरामद कर ल‍िया गया है। चौथे शख्‍स की तलाश की जा रही है अभी कुछ पता नहीं चला है।

Ashadh Purnima: कब है आषाढ़ पूर्णिमा? जानें स्नान-दान मुहूर्त

Related Post

यूपी चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, सोनिया गांधी के आवास पर कल होगी बैठक

Posted by - October 22, 2021 0
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी सियासी दलों ने तैयारियां तेज कर…
nadda

सहयोगी दलों के साथ सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा : नड्डा

Posted by - January 19, 2022 0
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा (Nadda) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन…