Sushant Rajput

सुशांत राजपूत के जन्मदिन पर भावुक हुईं बहन श्वेता, शेयर की खास तस्वीरें

528 0

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत  राजपूत (Sushant Rajput) के जन्मदिन पर गुरुवार को उनकी बहन श्वेता सिंह भावुक नजर आईं। सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर श्वेता ने कहा कि यदि वह इस दुनिया में होते तो वह अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट करते। आज उनके इस खास दिन पर फैंस, रिश्तेदार, करीबी और बॉलीवुड स्टार्स उन्हें याद कर रहे हैं और सभी के मन में सुशांत को खोने का गम है।

फूलों को लंबे समय तक फ्रेश बनाए रखने में ये टिप्‍स होंगी मददगार

सुशांत राजपूत  (Sushant Rajput)  की बहन श्वेता सिंह ने भाई के बर्थडे पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया है और खास नोट लिखा है। श्वेता सिंह ने अपने  सोशल मीडिया अकाउंट पर कई थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन श्वेता, उनकी भतीजी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही श्वेता ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, $$लव यू भाई. आप मेरा हिस्सा हो और हमेशा ही रहोगे..

श्वेता सिंह ने सुशांत के जन्मदिन के मौके पर छात्रों के लिए खास स्कॉलरशिप की घोषणा की है। यह स्कॉलरशिप उन छात्रों के लिए घोषित की है जो अमेरिका के बर्कले में ऐस्ट्रोफिजिक्स (खगोल भौतिकी) की पढ़ाई करना चाहते हैं। श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है। अमेरिका के बर्कले में 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड स्थापित किया गया है।

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1352000383699152898

जो कोई भी अमेरिका बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स को आगे बढ़ाने में रुचि रखता है, वह इस फंड के लिए आवेदन कर सकता है। दिवंगत के लिए आभारी जिन्होंने इसे संभव बनाया। हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई, मुझे आशा है कि आप हमेशा जहां भी रहें खुश रहें! मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए थे। 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा वाले स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।

Loading...
loading...

Related Post

रवि किशन

झारखंड विधानसभा चुनाव में रवि किशन ने भोजपुरी का लगाया तड़का, किया रोड शो

Posted by - November 24, 2019 0
गढ़वा। बीजेपी प्रत्याशी भानु प्रताप शाही के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को बीजेपी सांसद सह भोजपुरी सिने अभिनेता रवि…

बर्थडे स्पेशल: फिल्मी दुनिया से की अपने करियर की शुरुआत, फिर भी नही बन पाए सफल एक्टर

Posted by - September 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर राकेश रोशन आज यानी 6 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं राकेश रोशन…