Tappal Kisan Maha Panchayat

किसान महापंचायतः अखिलेश के मंच पर नहीं मिली जगह तो दे दिया इस्तीफा

344 0

अलीगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की टप्पल इंटरचेंज में आयोजित किसान महापंचायत के दौरान मंच पर न बुलाए जाने से नाराज सपा के खैर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष पप्पन वर्मा ने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनकी कमेटी के पदाधिकारियों में भी रोष है। कार्यकारिणी के भी जल्द इस्तीफा देने की बात कही जा रही है।

किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे, किसानों जाम किया ने KMP एक्सप्रेसवे

पप्पन वर्मा के अनुसार कार्यकर्ता के रूप में वह 27 वर्ष से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। कार्यकर्ता मेहनत से काम करता है, केवल सम्मान के लिए। सम्मान ही न मिले तो काम करने का क्या मतलब? खैर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष होने के नाते वह और उनकी पूरी टीम महापंचायत की सफलता के लिए सात दिन से दिन-रात लगे थे, लेकिन अध्यक्ष होने के बावजूद उन्हें मंच पर नहीं बुलाया गया। इस बात से उनकी कमेटी के पदाधिकारियों में भी रोष है।

अखिलेश संग नहीं मिली मंच पर जगह तो दे दिया इस्तीफा!

दरअसल, आपको बता दें कि शुक्रवार को एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) की टप्पल इंटरचेंज में आयोजित हुई किसान महापंचायत में अलीगढ के साथ आसपास के जिलों के सपा नेता भी शामिल हुए थे जिसे लेकर किसान महापंचायत में जगह न मिलने से नाराज क्षेत्रीय खैर विधानसभा अध्यक्ष राजकुमार उर्फ पप्पन वर्मा ने अपने पद से इस्तीफा देने की बात की है।

पप्पन वर्मा के मुताबिक खैर विधानसभा क्षेत्र से काम कर कार्यकर्ता के रूप में वो करीब 27 साल से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। उनका कहना है कि कार्यकर्ता मेहनत से काम करता है। लेकिन जब सम्मान ही न मिले तो काम करने का क्या मतलब. खैर विधानसभा अध्यक्ष होने के नाते वो और उनकी पूरी टीम किसान महापंचायत की सफलता के लिए पिछले 7 दिन से दिन-रात लगे हुए थे, लेकिन क्षेत्र का अध्यक्ष होने के बावजूद उन्हें मंच पर नहीं बुलाया गया।

इसके साथ ही विधानसभा कार्यकारिणी के कार्यकर्ताओं को भीतर तक नहीं आने दिया गया। मंच पर नाम तक नहीं लिया गया, जबकि दूसरे दलों को छोड़कर सपा में शामिल लोगों को पूरा सम्मान दिया गया। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने दिखाया गया कि सर्वेसर्वा वही हैं, जो पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सारथी बनकर काम कर रहे हैं।

Related Post

भारत बचाओ रैली

भारत बचाओ रैली : सोनिया गांधी बोलीं- अंधेरनगरी और चौपट राजा जैसा माहौल

Posted by - December 14, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को भारत बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कहा कि…
मेलानिया ट्रंप

भारत के लोग बहुत स्वागत करने वाले और दयालु हैं : मेलानिया ट्रंप

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप हैप्पीनेस क्लास के एक सत्र में…
cm YogiAditynath in hugali

हुगली में बोले CM योगी-भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण पर दीदी बुरा क्यों लग रहा है..

Posted by - April 4, 2021 0
कोलकाता । प.बंगाल के हुगली में UP CM योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने ममता बनर्जी पर जुबानी हमला करते हुए…