Site icon News Ganj

किसान महापंचायतः अखिलेश के मंच पर नहीं मिली जगह तो दे दिया इस्तीफा

Tappal Kisan Maha Panchayat

Tappal Kisan Maha Panchayat

अलीगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की टप्पल इंटरचेंज में आयोजित किसान महापंचायत के दौरान मंच पर न बुलाए जाने से नाराज सपा के खैर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष पप्पन वर्मा ने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनकी कमेटी के पदाधिकारियों में भी रोष है। कार्यकारिणी के भी जल्द इस्तीफा देने की बात कही जा रही है।

किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे, किसानों जाम किया ने KMP एक्सप्रेसवे

पप्पन वर्मा के अनुसार कार्यकर्ता के रूप में वह 27 वर्ष से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। कार्यकर्ता मेहनत से काम करता है, केवल सम्मान के लिए। सम्मान ही न मिले तो काम करने का क्या मतलब? खैर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष होने के नाते वह और उनकी पूरी टीम महापंचायत की सफलता के लिए सात दिन से दिन-रात लगे थे, लेकिन अध्यक्ष होने के बावजूद उन्हें मंच पर नहीं बुलाया गया। इस बात से उनकी कमेटी के पदाधिकारियों में भी रोष है।

अखिलेश संग नहीं मिली मंच पर जगह तो दे दिया इस्तीफा!

दरअसल, आपको बता दें कि शुक्रवार को एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) की टप्पल इंटरचेंज में आयोजित हुई किसान महापंचायत में अलीगढ के साथ आसपास के जिलों के सपा नेता भी शामिल हुए थे जिसे लेकर किसान महापंचायत में जगह न मिलने से नाराज क्षेत्रीय खैर विधानसभा अध्यक्ष राजकुमार उर्फ पप्पन वर्मा ने अपने पद से इस्तीफा देने की बात की है।

पप्पन वर्मा के मुताबिक खैर विधानसभा क्षेत्र से काम कर कार्यकर्ता के रूप में वो करीब 27 साल से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। उनका कहना है कि कार्यकर्ता मेहनत से काम करता है। लेकिन जब सम्मान ही न मिले तो काम करने का क्या मतलब. खैर विधानसभा अध्यक्ष होने के नाते वो और उनकी पूरी टीम किसान महापंचायत की सफलता के लिए पिछले 7 दिन से दिन-रात लगे हुए थे, लेकिन क्षेत्र का अध्यक्ष होने के बावजूद उन्हें मंच पर नहीं बुलाया गया।

इसके साथ ही विधानसभा कार्यकारिणी के कार्यकर्ताओं को भीतर तक नहीं आने दिया गया। मंच पर नाम तक नहीं लिया गया, जबकि दूसरे दलों को छोड़कर सपा में शामिल लोगों को पूरा सम्मान दिया गया। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने दिखाया गया कि सर्वेसर्वा वही हैं, जो पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सारथी बनकर काम कर रहे हैं।

Exit mobile version