Ajay kumar Lallu

लोकतंत्र को बचाने के लिए आगे आ रही कांग्रेस : अजय कुमार लल्लू

231 0

लखनऊ। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू  (Ajay kumar Lallu) ने पूर्ववर्ती सरकारों के साथ-साथ प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि निश्चित रूप से केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार दमनकारी राजनीति कर रही है। प्रदेश में लगातार अपराधों में वृद्धि हो रही है, इसे रोक पाने में सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।

किसान महापंचायतः अखिलेश के मंच पर नहीं मिली जगह तो दे दिया इस्तीफा

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay kumar Lallu) ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर लोकतंत्र को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार दमन की राजनीति कर रही है। लोकतंत्र बचाने के लिए कांग्रेस ही आगे आ रही है।

सपा-बसपा और भाजपा पर लल्लू ने साधा निशाना

कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि निश्चित रूप से प्रदेश की जनता ने सपा-बसपा और भाजपा का कार्यकाल देखा है। प्रदेश की जनता कांग्रेस की तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay kumar Lallu) ने कहा कि 2012 से 17 तक प्रदेश में सपा की सरकार थी। उस समय प्रदेश का क्या हाल था, इसको पूरा प्रदेश जानता है। उस समय भी बेरोजगारी चरम पर थी और आज भी बेरोजगारी चरम पर है। सपा सरकार के समय भी पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम था। आज भाजपा सरकार में भी प्रदेश में जंगलराज कायम है। प्रदेश की जनता ने सभी दलों को देख लिया है। अब 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता कांग्रेस पर विश्वास करेगी।

‘नदी अधिकार यात्रा में 470 किलोमीटर की होगी पदयात्रा’

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay kumar Lallu) ने प्रेस कांफ्रेस करते हुए कहा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र बचाने के लिए नदी अधिकार यात्रा निकाली है। यह यात्रा प्रयागराज के बसवार से चलकर बलिया के माझी घाट तक 470 किलोमीटर जाएगी। इस यात्रा का आज सातवां दिन है. 53 से अधिक नुक्कड़ सभाएं हो चुकी हैं जबकि 238 नुक्कड़ सभाएं होंगी। इस नदी अधिकार यात्रा के माध्यम से कांग्रेस पार्टी निषाद कश्यप के खिलाफ सरकार की नीतियों का विरोध करेगी।

Related Post

आपमें अगर हिम्मत है तो चुनावी घोषणा पत्र में ये एलान करें कि हम अनुच्छेद 370 को वापस लाएंगे – पीएम मोदी

Posted by - October 13, 2019 0
महाराष्ट्र। आज यानी रविवार को पीएम मोदी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए हुंकार भरी है उन्होंने कहा पूरी दुनिया…
Mamta Banerjee

बंगाल का संग्राम: पीएम मोदी पर ममता का हमला, कहा- ‘भाजपा हटाओ देश बचाओ’

Posted by - April 12, 2021 0
कोलकोता (दमदम)। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं और चार चरणों का मतदान अभी बाकी है।…