WEST BBANGAL BOMB

पश्चिम बंगाल : बम विस्फोट में भाजपा के छह कार्यकर्ता घायल

499 0

कोलकाता।  पश्चिम बंगाल (West Bengal) के गोसाब में एक बम विस्फोट में कम से कम छह लोग घायल हो गए हैं। ये सभी भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक हैं।

बंगाल चुनाव से पहले TMC के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी भाजपा में शामिल हुए

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण 24 परगना जिले में एक बम विस्फोट में कम से कम छह लोग उस समय घायल हो गये जब वे कथित रूप से बम बना रहे थे। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना गोसाबा इलाके में एक घर में शुक्रवार रात हुयी।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि वे एक राजनीतिक दल से जुड़े हैं। उन्होंने बताया कि उनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घायलों के परिजनों ने दावा किया कि सभी छह घायल भारतीय जनता पार्टी के समर्थक हैं और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर उस समय हमला किया जब वे लोग एक विवाह समारोह से लौट रहे थे।

अधिकारी ने बताया कि हम उनके परिजनों के दावे से अवगत हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि वे लोग बम बना रहे थे जब विस्फोट हुआ। हम मामले की जांच कर रहे हैं और स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बंगाल में विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होगा, नतीजे 2 मई को आएंगे।

Related Post

PM Modi

बेकाबू कोरोना के बीच PM मोदी ने की जापान के प्रधानमंत्री से बात, कोविड-19 के खिलाफ मुकाबला करने समेत कई मुद्दों पर चर्चा

Posted by - April 26, 2021 0
ऩई दिल्ली। देश में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 3,52,991 नए मामले आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या…