भड़के मुकेश सहनी, कहा- एनडीए में मुझे और मांझी को नहीं मिलती इज्जत, अब सोचने की जरूरत

241 0

बिहार में एनडीए की सरकार के भीतर सियासी उठापटक जारी है, एनडीए सहयोगी विकासशील पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने नाराजगी जाहिर की है। सोमवार को सहनी ने कहा, एनडीए के भीतर उनकी कोई बात नहीं सुनी जाती, अब हमें एवं जीतनराम मांझी जी को विचार करने का वक्त आ गया है। दरअसल मानसून सत्र के लिए नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई, डिप्टी सीएम एवं मंत्री शामिल हुए पर सहनी के पार्टी को आमंत्रित नहीं किया गया।

वहीं दूसरी तरफ बनारस में फूलन देवी की मूर्ति लगाने पर रोक से वह सीएम योगी से नाराज हैं, बिहार भाजपा अध्यक्ष ने इसमें हाईकोर्ट के आदेश का हवाला दे दिया। बता दें कि सहनी यूपी में 18 जगहों पर फूलन देवी की विशाल प्रतिमा लगाना चाहते हैं, लेकिन यूपी सरकार ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। बनारस में फूलन देवी की प्रतिमा लगाने को लेकर बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी के साथ हुई घटना पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बयान दिया है।

उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश हाई कोर्ट ने प्रदेश में मूर्ति लगाने पर रोक लगाई है।  वहां के मुख्यमंत्री को मूर्ति लगाने की इजाज़त नहीं है। सीएम योगी खुद हाई कोर्ट के आदेश का इंतजार कर रहे हैं।  उन्होंने कहा की जब मुख्यमंत्री को आज्ञा नहीं मिली तो दूसरे को मूर्ति लगाने का आदेश कहां से मिल जाएगा?

बिहार : हेलमेट लगाकर विधानसभा पहुंचे राजद विधायक

मुकेश सहनी यूपी में 18 जगहों पर फूलन देवी की विशाल प्रतिमा लगाना चाहते थे, लेकिन यूपी सरकार ने ऐसा नहीं होने दिया। बनारस में मुकेश सहनी को सभा करने की भी इजाजत नहीं मिली।  इससे नाराज मुकेश सहनी ने बिहार में NDA के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मुकेश सहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ, सबका विकास की बात करते हैं, लेकिन योगी आदित्‍यनाथ इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं। सीएम योगी वंचित समाज को आगे बढ़ते नहीं देखना चाहते हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे

सीएम योगी बोले- गंगा हमारी केवल आस्था ही नहीं, बल्कि अर्थव्यवस्था भी है

Posted by - January 23, 2020 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को कहा कि गंगा हमारी आस्था ही नहीं, अर्थव्यवस्था भी है। इस बात को…