PM Modi

पीवी सिंधु को सिंगापुर ओपन खिताब जीतने पर पीएम मोदी ने दी बधाई

216 0

नई दिल्ली: सिंगापुर ओपन सुपर-500 बैडमिंटन टूर्नामेंट (Singapore Open 2022) में भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु ने महिला सिंगल्स के फाइनल में चीन की वांग झी को हराकर खिताब अपने नाम किया है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने रविवार को पीवी सिंधु को सिंगापुर ओपन खिताब जीतने पर बधाई दी। बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह देश के लिए गर्व का क्षण है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि, मैं बधाई देता हूं @Pvsindhu1 अपना पहला सिंगापुर ओपन खिताब जीतने पर उसने फिर से अपनी असाधारण खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया और सफलता हासिल की। यह देश के लिए गर्व का क्षण है और आने वाले खिलाड़ियों को भी प्रेरणा देगा।

आपको बता दें पीवी सिंधु ने सिंगापुर ओपन 2022 के फाइनल में चीनी खिलाड़ी वांग जी यी को हराकर खिताब अपने नाम किया है। सिंधु ने तीन सेट तक चले फाइनल मुकाबले में चीनी खिलाड़ी को 21-9, 11-21, 21-15 से शिकस्त दी। इस साल यह सिंधु का तीसरा खिताब है। पीवी सिंधु ने पहली बार सिंगापुर ओपन का खिताब अपने नाम किया है। वह यह खिताब जीतने वाली तीसरी भारतीय हैं। उनसे पहले साइना नेहवाल ने 2010 और बी. साई प्रणीत ने 2017 में यह टूर्नामेंट जीता था।

6000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन 8 हज़ार रुपये से भी हुआ सस्ता

Related Post

अयोध्या मामला

अयोध्या मामला: फैसले के खिलाफ दायर सभी याचिकाओं को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज

Posted by - December 12, 2019 0
अयोध्या। बीते नौ नवंबर को राममंदिर के विवादित जमीन का ऐतिहासिक फैसला हुआ था। जिसके खिलाफ कई लोगों ने पुनर्विचार…
CM Dhami

नेताजी ने राष्ट्र की स्वाधीनता के लिए अपना जीवन समर्पित किया: सीएम धामी

Posted by - January 23, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती (Subhash Chandra Bose Jayanti) पर मुख्यमंत्री आवास में उनके…
CM Dhami

मुंबई रोडशो में शामिल हुए धामी, उत्तराखंड के लिए 30,200 करोड़ के निवेश प्रस्ताव पर किया करार

Posted by - November 6, 2023 0
मुंबई/देहारादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को मुम्बई में ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के लिए आयोजित…