Sonu Sood

सोनू सूद ने 8 अंगों वाली लड़की की सर्जरी कराने में की मदद

144 0

पटना: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने हमेशा जरूरतमंदों की मदद के लिए कदम बढ़ाया है। सोनू सूद (Sonu Sood) चैरिटी फाउंडेशन (Charity foundation) के माध्यम से कई लोगों की मदद करने के अलावा, बॉलीवुड अभिनेता ने अक्सर गरीबों के लिए अपने बहादुरी भरे इशारों के कारण नेटिज़न्स (Netizens) को छोड़ दिया है। ऐसे ही एक और सराहनीय कदम में सूद ने बिहार की ढाई साल की बच्ची को बेहतर जिंदगी दिलाने में मदद की है। चाहुमुखी नाम की छोटी बच्ची बिहार के चेवाड़ा जिले की रहने वाली है। वह चार अतिरिक्त हाथों और पैरों के साथ पैदा हुई थी, जिससे उसके लिए अपनी उम्र के हर बच्चे की तरह काम करना मुश्किल हो गया था।

छोटी लड़की के माता-पिता नवादा में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करते हैं और हाल ही में अपने बच्चे के इलाज के लिए मदद लेने के लिए एसडीओ कार्यालय पहुंचे थे। उन्हें क्या पता था कि एक दर्शक उनका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए बना रहा है। सोनू सूद ने जैसे ही वीडियो देखा, उन्होंने चाहुमुखी के माता-पिता से संपर्क करने के लिए अपनी टीम को नवादा भेज दिया। इसके बाद वे बच्ची को सर्जरी के लिए सूरत के एक निजी अस्पताल में ले गए।

Sonu Sood came forward for the surgery of a unique girl with four hands and four legs in bihar| चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची चहुमुखी कुमारी की सर्जरी के लिए

अपनी सर्जरी के सफल समापन के बाद, चाहुमुखी अब एक सामान्य जीवन जीएगी। बॉलीवुड अभिनेता ने अस्पताल के बिस्तर पर आराम करने वाली बहादुर लड़की की तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “देश की सबसे कठिन सर्जरी में से एक सफल है।” इसके अलावा, उन्होंने सफलतापूर्वक सर्जरी करने के लिए सूरत के किरण अस्पताल में चिकित्सा कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। चाहुमुखी के माता-पिता भी अपनी बच्ची को एक नया जीवन शुरू करने के लिए आराम कर रहे हैं। उन्होंने सूद को उनके बच्चे की मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।

HDFC ने बढ़ाई होम लोन की ब्याज दरें! अपने होम लोन की EMI कैसे घटाए ?

इस बीच, नेटिज़न्स सूद के लिए सभी दिल हैं और चाहुमुखी को उनकी मदद की सराहना करते हैं। सम्राट पृथ्वीराज अभिनेता पर प्यार की बौछार करते हुए, एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “आप बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं सर”। एक अन्य ने लिखा, “मैं बहुत प्रभावित हूं सोनू भैया जी… आप एक खूबसूरत आदमी हैं।” बिहार की लड़की के लिए उनके हावभाव की सराहना करने के लिए कई हस्तियों ने भी सूद के इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी की है। ईशा गुप्ता, सुनील शेट्टी, रिधिमा पंडित उन कुछ लोगों में शामिल थे जिन्होंने लड़की की तस्वीर पर प्यार भरे कमेंट किए।

स्वामी राजराजेश्वराश्रम से मिले सीएम धामी, लिया आशीर्वाद

Related Post

वरुण धवन

ट्रंप को बचपन का दोस्त बताते हुए वरुण ने शेयर की यह वीडियो, वायरल होते ही डिलीट

Posted by - February 24, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बॉलीवुड के बशूट ही माने-जाने अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म ‘कुली नंबर…

‘अवेंजर्स: एंडगेम’ का दूसरा टीजर हुआ रिलीज,30 सेकेंड में दर्शकों के दिलों को लेगा जीत

Posted by - February 5, 2019 0
मुंबई। फिल्म ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ को लेकर हर दिन  नई-नई कहानी थ्योरी सुनने को मिलती है, वहीं फिल्म के मेकर्स ने…

शादी से पहले मां बनकर खुश हैं एमी जैक्सन, बेटे की पहली तस्वीर आई सामने

Posted by - September 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री एमी जैक्सन के घर एक नन्हें मेहमान ने दस्तक दी है। जिसकी तस्वीर…