नेहा कक्कड़

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने हनी सिंह के गाने पर मचाया धमाल, Video वायरल

1281 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ हमेशा अपने स्टेज परफॉर्मेंस से धमाल मचाती रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह यो यो हनी सिंह के गाने पर धूम मचा रही हैं।

नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया

इस दौरान उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे हुए थे। नेहा कक्कड़ अपने यूनिक स्टाइल में गाना गाने के लिए जानी जाती हैं। वीडियो में भी उन्होंने ऐसा ही किया है। नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं।

https://www.instagram.com/p/B5wO74ehGSt/?utm_source=ig_web_copy_link

नेहा कक्कड़ हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो में  पहुंची

बता दें कि नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग के अलावा डांस और कॉमेडी के लिए भी जानी जाती हैं। वह अकसर अपने ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। नेहा कक्कड़ हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो में अपनी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ पहुंची थी। इस दौरान शो पर खूब मस्ती हुई थी।

बता दें कि बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं, लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं।

Related Post