सोनिया गांधी

कांग्रेस शासित राज्यों में ‘टेस्ट, ट्रैक और वैक्सीनेशन पर फोकस’, सोनिया गांधी ने की मुख्यमंत्रियों संग मीटिंग

240 0

नई दिल्ली। मीटिंग से पहले रणदीप सुरजेवाला और राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  दोनों ने वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए।

बढ़ते कोरोना मामलों के बीच कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग की। सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की मुख्यमंत्रियों के साथ इस बैठक में राहुल गांधी भी शामिल हुए, साथ ही राज्यों के मंत्रियों ने भी हिस्सा लिया। मीटिंग में कोरोना के चलते राज्यों में पैदा हुए हालात की समीक्षा की गई।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए मीटिंग के संबंध में जानकारी शेयर की. उन्होंने ये भी कहा कि मीटिंग में वैक्सीन, वेंटिलर्स की उपलब्धता को लेकर भी चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि राज्यों की प्राथमकिता टेस्ट, ट्रैक और वैक्सीनेट की है।

मीटिंग से पहले रणदीप सुरजेवाला और राहुल गांधी दोनों ने ही केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए। रणदीप सुरेजवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि असल मामला वैक्सीन की कमी का है।  बड़ी संख्या में वैक्सिनेशन सेंटर बंद पड़ें है या तेजी से बंद होते जा रहें हैं, लेकिन मोदी सरकार के VaccineVultures मंत्री इस “त्रासदी में अवसर” और “कोरोना बीमारी में मशहुरी का उत्सव” देख रहे हैं। राजनीति छोड़ो, राष्ट्र धर्म निभाओ।

अहंगारी सरकार को अच्छे सुझावों से एलर्जी

इससे पहले आज ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर केंद्र और पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘केंद्र सरकार की फ़ेल नीतियों से देश में कोरोना की भयानक दूसरी लहर है और प्रवासी मज़दूर दोबारा पलायन को मजबूर हैं।  टीकाकरण बढ़ाने के साथ ही इनके हाथ में रुपय देना आवश्यक हैं- आम जन के जीवन व देश की अर्थव्यवस्था दोनों के लिए, लेकिन अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से एलर्जी है!’

Related Post

Shubendu Adhikari

नामांकन से पहले बोले शुभेंदु , भारी अंतर से मजबूत सरकार बनाएंगे

Posted by - March 12, 2021 0
नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल की सबसे चर्चित सीट नंदीग्राम से आज भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) आज नामांकन दाखिल करेंगे।…

शिवसेना विधायकों के साथ धक्कामुक्की करने पर 12 BJP विधायक एक साल के लिए सस्पेंड

Posted by - July 5, 2021 0
महाराष्ट्र में सियासी संग्राम जारी है, दो दिवसीय मानसून सत्र के पहले दिन जमकर हंगामा हुआ, भाजपा ने सदन एवं…