Amit Shah

चंडीगढ़ पहुंचे सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, अमित शाह से करेंगे मुलाकात

112 0

चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के माता-पिता के आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मिलने की संभावना है। भाजपा नेताओं ने दावा किया कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) के हाल ही में उनके आवास के दौरे के दौरान, उन्होंने केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग पर दबाव बनाने के लिए गृहमंत्री अमित शाह से मिलने की इच्छा व्यक्त की थी। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेताओं ने उन्हें चंडीगढ़ बुलाया है, जिसके बाद मूसेवाला का परिवार चंडीगढ़ पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता शाम 5 बजे चंडीगढ़ के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे।

बीते गुरुवार को सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अमित शाह को पत्र लिखकर उनके बेटे की हत्या की केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग की थी। मूसेवाला के माता-पिता का कहना है कि उनके बेटे के केस में सीबीआई और अन्य केंद्रीय एजेंसियों का भी सहयोग लिया जाए। वर्तमान में मामले की तहकीकात पंजाब पुलिस द्वारा गठित एसआईटी कर रही है। पुलिस की कई टीमें आस पास के राज्यों में छापेमारी कर रही हैं। दिल्ली पुलिस भी छानबीन में जुटी हुई है। दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई से मिले इनपुट के बाद नेपाल में भी दबिश दी है।

24 घंटे में कोरोना के 3,962 नए मामले और 26 की मौत

हाईकोर्ट कर चुका जांच से इनकार

उधर पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में एक सिटिंग जज द्वारा जांच के लिए पंजाब सरकार के अनुरोध को ठुकरा दिया है। पंजाब सरकार ने हाईकोर्ट को जांच के संबंध में एक पत्र भेजा था। जानकारी के मुताबिक उच्च न्यायालय ने सरकार को स्पष्ट कर दिया है कि वह इस उद्देश्य के लिए किसी न्यायाधीश को मुहैया नहीं करवा सकता।

घर का पता ‘लोक कल्याण मार्ग’ रखने से लोगों का कल्याण नहीं होता, राहुल गांधी का पीएम पर तंज

Related Post

j&k: महबूबा मुफ्ती ने प्रशासन पर लगाया नजरबंद करने का आरोप

Posted by - September 7, 2021 0
महबूबा मुफ्ती ने प्रशासन पर उन्हें नजरबंद करने का आरोप लगाया। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भारत सरकार अफगानिस्तान के लोगों…
Ranchi

रांची में विरोध प्रदर्शन के हिंसक होने से दो की मौत, लगाया कर्फ्यू

Posted by - June 11, 2022 0
रांची: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा और निष्कासित नेता नवीन जिंदल द्वारा पैगंबर मुहम्मद (Prophet Muhammad)…
पीएफआई

UP: पीएफआई के 108 सदस्य गिरफ्तार, सीएए के खिलाफ हिंसा भड़काने का आरोप

Posted by - February 3, 2020 0
लखनऊ। पीएफआई मामले में अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने आज सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस…
केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन

केरल के मुख्यमंत्री ने आईशी घोष से मुलाकात कर एकजुटता व्यक्त की

Posted by - January 11, 2020 0
नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ की अध्यक्ष आईशी घोष से केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने शनिवार…