Amit Shah

चंडीगढ़ पहुंचे सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, अमित शाह से करेंगे मुलाकात

235 0

चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के माता-पिता के आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मिलने की संभावना है। भाजपा नेताओं ने दावा किया कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) के हाल ही में उनके आवास के दौरे के दौरान, उन्होंने केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग पर दबाव बनाने के लिए गृहमंत्री अमित शाह से मिलने की इच्छा व्यक्त की थी। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेताओं ने उन्हें चंडीगढ़ बुलाया है, जिसके बाद मूसेवाला का परिवार चंडीगढ़ पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता शाम 5 बजे चंडीगढ़ के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे।

बीते गुरुवार को सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अमित शाह को पत्र लिखकर उनके बेटे की हत्या की केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग की थी। मूसेवाला के माता-पिता का कहना है कि उनके बेटे के केस में सीबीआई और अन्य केंद्रीय एजेंसियों का भी सहयोग लिया जाए। वर्तमान में मामले की तहकीकात पंजाब पुलिस द्वारा गठित एसआईटी कर रही है। पुलिस की कई टीमें आस पास के राज्यों में छापेमारी कर रही हैं। दिल्ली पुलिस भी छानबीन में जुटी हुई है। दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई से मिले इनपुट के बाद नेपाल में भी दबिश दी है।

24 घंटे में कोरोना के 3,962 नए मामले और 26 की मौत

हाईकोर्ट कर चुका जांच से इनकार

उधर पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में एक सिटिंग जज द्वारा जांच के लिए पंजाब सरकार के अनुरोध को ठुकरा दिया है। पंजाब सरकार ने हाईकोर्ट को जांच के संबंध में एक पत्र भेजा था। जानकारी के मुताबिक उच्च न्यायालय ने सरकार को स्पष्ट कर दिया है कि वह इस उद्देश्य के लिए किसी न्यायाधीश को मुहैया नहीं करवा सकता।

घर का पता ‘लोक कल्याण मार्ग’ रखने से लोगों का कल्याण नहीं होता, राहुल गांधी का पीएम पर तंज

Related Post

मोदी के ट्वीट बवाल

आंधी-तूफान पर पीएम मोदी के ट्वीट पर मचा बवाल, घंटेभर में पीएमओ से मिला जवाब

Posted by - April 17, 2019 0
नई दिल्ली। मध्यप्रदेश, गुजरात और राजस्थान में आए आंधी-तूफान में 35 लोगों की मौत हो गई। पीएम मोदी ने बुधवार…
100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी

योगी के मंत्री बोले- 100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी तो भगवान भी नहीं ले सकते

Posted by - December 5, 2019 0
उन्नाव। उन्नाव में रेप पीड़िता पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में गुरुवार को योगी सरकार के मंत्री का…
AK Sharma

ए0के0शर्मा ने सम्भव पोर्टल के तहत सर्कल स्तर पर जनसुनवाई के दिये निर्देश

Posted by - June 20, 2022 0
लखनऊ: प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ए0के0शर्मा (AK Sharma) ने ‘सम्भव’ पोर्टल (Sambhav portal) की व्यवस्थानुसार कल सोमवार 20 जून, 2022…