siddharth shukla

देखिये ‘साथ निभाना साथिया-2’ में लीड रोल निभाते नजर आ सकते है सिद्धार्थ शुक्ला

191 0

‘साथ निभाना साथिया’ टीवी सीरियल अपने दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में है। प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की थी कि ‘साथ निभाना साथिया-2’ जल्द ही कोकिलाबेन और गोपी बहू किरदारों के साथ लॉन्च होगा। वहीं ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मि शर्मा शो में सिद्धार्थ शुक्ला को लीड रोल के लिए रखने की इच्छुक हैं।

ऋषि कपूर को मिस करते हुए नीतू कपूर ने लिखी यह भावुक कर देने वाली बात

‘सिद्धार्थ ‘साथ निभाना साथिया-2′ में मेल लीड रोल के लिए पहली पसंद हैं। निर्माता उनके साथ चर्चा करने की प्रकिया में हैं। चर्चा अभी बहुत प्राइमरी लेवल पर है, लेकिन अगर चीजें काम करती हैं, तो उनके फैन्स के लिए सरप्राइज होगा।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो दिवाली से पहले लॉन्च हो सकता है। शो का पहला सीजन टीवी के पॉपुलर टीवी सीरियल्स में से एक रहा था। लॉकडाउन के दौरान ‘साथ निभाना साथिया’ शो को दोबारा से प्रसारित किया गया था, जिसे भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

सुशांत के निधन से पहले रिया ने शेयर किया था यह वीडियो, हो रहा है तेजी से वायरल

आपको बता दें कि हाल ही में सिंगर यशराज मुखते ने ‘साथ निभाना साथिया’ शो के एक सीन को म्यूजिकल ट्विस्ट दिया था। इस सीन में कोकिलाबेन, राशी और गोपी बहू थीं। ‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो को बनाने के आइडिया पर बात करते हुए यशराज ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘मैं किसी और के लिए गाना बनाने की कोशिश में था। तभी मैंने सोशल मीडिया पर इस क्लिप को देखा। मैंने केवल मनोरंजन के लिए इसमें गाना जोड़ दिया। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह वायरल हो जाएगा।’

Loading...
loading...

Related Post

लोकसभा चुनाव

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने किया प्रचार, कहा – पत्नी के हर कदम में उनके साथ हूं

Posted by - April 14, 2019 0
मथुरा। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी एक बार फिर चर्चा में हैं…
इधर आने का नहीं

अक्षरा सिंह का नया गाना ‘इधर आने का नहीं’ मिलियन व्यूज क्लब में शामिल

Posted by - March 17, 2020 0
मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गाना ‘इधर आने का नहीं’ मिलियन व्यूज क्लब में शामिल…