Shilpa Shetty

शिल्पा ने तोड़ा फैंस का दिल,सोशल मीडिया पर बताया अपना बड़ा फैसला

229 0

मुंबई। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट देती रहती हैं। लेकिन अब शिल्पा (Shilpa) ने आज सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया है कि उनके फैंस परेशान हो गए हैं।

शिल्पा (Shilpa) ने दरअसल, ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जो पूरी ब्लैक है। इस ब्लैक फोटो के साथ शिल्पा ने लिखा, ‘सब एक जैसी चीजों से बोर हो गई हूं। सब एक जैसा दिखता है। सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं जब तक की एक नया अवतार नहीं ढूंढ लेती।’ शिल्पा ने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक लेकर कुछ नया करने वाली हैं।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

वैसे बता दें कि शिल्पा (Shilpa) ऐसी सोशल मीडिया से ब्रेक नहीं लेती हैं। जब उनके पति राज कुंद्रा गिरफ्तार हुए थे। उस वक्त भी उन्होंने ऐसे ब्रेक नहीं लिया था। वह तो उल्टा सोशल मीडिया पर कुछ मैसेज जरूर शेयर करती थीं। हालांकि राज ने वापस आने के बाद अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया था।

शिल्पा (Shilpa) ने मदर्स डे पर शेयर किया था वीडियो

शिल्पा (Shilpa) ने इससे पहले बच्चों के साथ मदर्स डे पर वीडियो शेयर किया था। उन्होंने बेटे वियान और बेटी शमिशा के साथ क्यूट वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में शमिशा और वियान शिल्पा का मेकअप करते हैं।

आम्रपाली ने छोड़ा निरहुआ हाथ, इस एक्टर के साथ आई नजर

शिल्पा (Shilpa) की प्रोफेशनल लाइफ

शिल्पा (Shilpa) लास्ट फिल्म हंगामा 2 में नजर आई थीं। इस फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल, राजपाल यादव, मीजान जाफरी लीड रोल में थे। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी जिसे मिक्स रिस्पॉन्स मिले थे। अब शिल्पा के पास 2 फिल्में हैं, निकम्मा और सुखी। निकम्मा में शिल्पा के साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी हैं। इसके अलावा शिल्पा ने कुछ दिनों पहले ये अनाउंस किया है कि वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी। इसमें शिल्पा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लीड रोल में हैं। इस सीरीज में शिल्पा फुल एक्शन करती नजर आएंगी।

उदिता ने बोल्डनेस से फिल्मसिटी में मचाया था तहलका

Related Post