Ashram 3

आश्रम 3 का इंतजार खत्म, जाने कब रिलीज हो रहा ट्रेलर

344 0

नई दिल्ली।  बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज आश्रम 3 (Ashram 3) का फैंस कबसे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सीरीज की एक छोटी झलक शेयर की गई है जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। इस टीजर वीडियो की शुरुआत होती है साल 2020 में रिलीज हुए आश्रम के पहले सीजन से जिसमें बॉबी देओल बाबा के रूप में नजर आते हैं।

फिर बॉबी देओल कहते हुए दिखते हैं कि मुझे पता था कि इसे पसंद करेंगे, लेकिन मुझे नहीं पता था कि इसे इतना सक्सेस मिलेगा। इसके बाद सीरीज को लेकर लोगों के रिएक्शन दिखाए जाते हैं। फिर स्क्रीन पर लिखा आता है, ‘भक्ति और आस्था की लहर फली पूरे देश में, दिलों में गूंजा एक ही नारा, बना हलचल का माहौल, सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शोष एक ही नाम जपनाम..जपनाम। अब इंतजार होगा खत्म। फिर खुलेंगे दरवाजे आश्रम 3 (Ashram 3) ।’ इसके बाद वॉइस ओवर आता है, एक बार जो आश्रम आ गए ना तो फिर यू टर्न तो ना है। ट्रेलर कल आएगा।

Ashram 3
Ashram 3

वीडियो के एंड में बॉबी देओल भी नजर आते हैं जो एक जग बैठे होते हैं और उनके आस-पास दीपक जले होते हैं। ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है, अब इंतजार होगा खत्म, फिर खुलेंगे दरवाजे आश्रम के…जपनाम। एक बदनाम आश्रम 3 (Ashram 3) का ट्रेलर कल होगा रिलीज।

इस टीजर पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। सभी इस वीडियो पर लिख रहे हैं कि वे ट्रेलर देखने के लिए एक्साइटेड हैं और साथ ही इस सीरीज के तीसरे सीजन के लिए। वैसे अभी सीरीज की रिलीज डेट को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है।

उर्फी ने उड़ाया बहन का मजाक, उरूसा का रिएक्शन हुआ वायरल

आश्रम 3 (Ashram 3) स्टार कास्ट

प्रकाश झा द्वारा डायरेक्टेड इस सीरीज में बॉबी देओल के साथ अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, चंदन रॉय, तुषार पांडे, अध्यन सुमन और त्रिधा चौधरी भी अहम किरदार में हैं।

आश्रम 3 (Ashram 3) सीरीज का किया गया विरोध

बता दें कि इस (Ashram 3) सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग काफी मुश्किल भरी रही थी क्योंकि भोपाल में जो शो का सेट था उसे तोड़ दिए थे। वहीं प्रकाश झा पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इंक फेंक दी थी। उन्होंने प्रकाश झा पर हिंदु की गलत छवि दिखाने का आरोप लगाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)


हालांकि मेकर्स और प्रकाश झा ने क्लीयर किया है कि वे इस (Ashram 3) सीरीज के जरिए किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते हैं। हालांकि एक तरफ जहां इसका विरोध होता रहा वहीं दूसरी तरफ इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला।

महेश बाबू ने बॉलीवुड पर दिये बयान पर दी सफाई

Related Post

Chinky Minky

‘द कपिल शर्मा शो’ फेम ‘चिंकी मिंकी’ ने छलिया छलिया सॉन्ग पर देखें डांस वीडियो

Posted by - January 30, 2021 0
मुंबई । टीवी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ में दर्शकों को अपनी अदाकारी से इंप्रेस करने वाली दो जुड़वां बहनें…
रियलिटी शो बिग ब्रदर

रियलिटी शो बिग ब्रदर में महिला कंटेस्टेंट का दुष्कर्म, वीडियो लीक होने के बाद जांच शुरू

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग ब्रदर के स्पेनिश एडिशन में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। खबरों के अनुसार…
शबाना आजमी

‘शबाना जी की तबीयत ठीक नहीं, बहुत दर्द में है, ठीक होने में समय लगेगा’- विपुल

Posted by - January 20, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बीते शनिवार जावेद अख्तर की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी का मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से…
हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 60 हजार में बॉलीवुड की जूनियर आर्टिस्ट का सौदा

Posted by - January 17, 2020 0
मुंबई। महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट से कथित तौर पर जुड़े बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर को उपनगर…