prakash jha said sushant

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताते हुए प्रकाश झा ने कही यह बात

129 0

सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच चल रही है। जांच एजेंसी केस से जुड़े तमाम पहलुओं पर प्रकाश डाल रही है। इस बीच प्रोड्यूसर प्रकाश झा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अफसोस जताते हुए कहा कि मुझे इस बात का गहरा दुख है कि एक प्रतिभाशाली कलाकार ने जान गवां दी।

देखिये ‘साथ निभाना साथिया-2’ में लीड रोल निभाते नजर आ सकते है सिद्धार्थ शुक्ला

टाइम्स नाउ से बातचीत में प्रकाश झा ने कहा, ‘मुझे बहुत दुख है कि एक होनहार और नौजवान लड़के ने अपनी जान गवां दी। मुझे उनके पिता के लिए भी दुख होता है।’ निर्माता ने आगे कहा, ‘मैं सुशांत को पर्सनली या प्रोफेशनली नहीं जानता था, लेकिन मैंने कभी उनकी बीमारी के बारे में नहीं सुना।’

वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से रविवार को कई घंटे पूछताछ की। इसके पहले भी रिया सीबीआई के समक्ष दो बार पेश हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरे दिन ड्रग्स चैट से संबंधित सवालों को लेकर एक सीबीआई अधिकारी पर रिया भड़क गईं। सीबीआई के अलावा नारकोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो और ईडी भी मामले की जांच कर रहे हैं।

ऋषि कपूर को मिस करते हुए नीतू कपूर ने लिखी यह भावुक कर देने वाली बात

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। सुशांत के फैन्स ने एक्टर के निधन के पहले दिन से ही सीबीआई जांच की मांग की थी। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने केस का जिम्मा सीबीआई को सौंप दिया था।

Loading...
loading...

Related Post

कार्तिक आर्यन

होली के रंगो के बीच भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक आर्यन

Posted by - March 9, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। इन दिनों सभी के जुबान पर सुपरस्टार कार्तिक आर्यन का नाम जोरों से झाया हुआ हैं। जिन्होने अपनी…