Siddhant Kapoor

अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर कोरोना पॉजिटिव

2311 0

मुंबई बॉलीवुड के अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह इन दिनों गोवा में थे, जहां पर उन्होंने टेस्ट करवाया और उनकी टेस्ट रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई। सिद्धांत के पिता शक्ति कपूर ने मीडिया को इससे पहले बताया था कि मेरे बेटे को कोविड-19 के लक्षण महसूस हो रहे हैं, जिसके चलते वह टेस्ट करवा रहा है। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुद सिद्धांत ने कंफर्म किया है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

घरेलू नुस्खे दिला सकते हैं डैंड्रफ से छुटकारा, करें ये उपाय

सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor)  ने  बताया कि ‘रविवार के करीब मेरा टेस्ट का सेंस चला गया था। मुझे लगा अपनी जांच करवा लेनी चाहिए और जांच रिपोर्ट पॉजिटि आई। मैं गोवा में हूं, हमारा यहां एक घर है। भगवान का शुक्र है कि मैं मुंबई की भीड़भाड़ और ट्रैफिक के बीच नहीं हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है, मुझे लगता है कि मैं कुछ दिनों में ठीक हो जाऊंगा।

बता दें कि सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor)  आखिरी बार फिल्म ‘भूत- पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ में दिखाई दिए थे। वहीं इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ आने वाली फिल्म चेहरे में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को 2020 की जुलाई में रिलीज होना था लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ गई है।

Related Post

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ड्रेस को लेकर हुई थी ट्रोल, अब ये Video हुआ वायरल

Posted by - January 29, 2020 0
नई दिल्ली। ग्रैमी अवॉर्ड्स में बेहद बोल्ड अंदाज में पहुंची प्रियंका चोपड़ा लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। पहले…
सेजल शर्मा आत्महत्या मामला

सेजल शर्मा आत्महत्या मामले में शक की सुई खास दोस्त पर टिकी, आखिरी समय में हुई बात

Posted by - January 25, 2020 0
नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा की आत्महत्या मामले में पुलिस जांच में शक की सुई उसके करीबी दोस्त पर…