Siddhant Kapoor

अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर कोरोना पॉजिटिव

2299 0

मुंबई बॉलीवुड के अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह इन दिनों गोवा में थे, जहां पर उन्होंने टेस्ट करवाया और उनकी टेस्ट रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई। सिद्धांत के पिता शक्ति कपूर ने मीडिया को इससे पहले बताया था कि मेरे बेटे को कोविड-19 के लक्षण महसूस हो रहे हैं, जिसके चलते वह टेस्ट करवा रहा है। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुद सिद्धांत ने कंफर्म किया है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

घरेलू नुस्खे दिला सकते हैं डैंड्रफ से छुटकारा, करें ये उपाय

सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor)  ने  बताया कि ‘रविवार के करीब मेरा टेस्ट का सेंस चला गया था। मुझे लगा अपनी जांच करवा लेनी चाहिए और जांच रिपोर्ट पॉजिटि आई। मैं गोवा में हूं, हमारा यहां एक घर है। भगवान का शुक्र है कि मैं मुंबई की भीड़भाड़ और ट्रैफिक के बीच नहीं हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है, मुझे लगता है कि मैं कुछ दिनों में ठीक हो जाऊंगा।

बता दें कि सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor)  आखिरी बार फिल्म ‘भूत- पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ में दिखाई दिए थे। वहीं इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ आने वाली फिल्म चेहरे में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को 2020 की जुलाई में रिलीज होना था लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ गई है।

Related Post

लखनऊ स्वस्थ्य भवन

लखनऊ स्वस्थ्य भवन का निरीक्षण कर सीएम योगी ने दिए अपडेटेड कंट्रोल रूम बनाने के निर्देश

Posted by - March 16, 2020 0
लखनऊ। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश के सभी राज्यों में बचाव के लिए कई कदम उठाए…
कोरोनावायरस

कोरोना वायरस पर सलमान बोले- नमस्कार…हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है!

Posted by - March 5, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। सलमान…