Siddhant Kapoor

अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर कोरोना पॉजिटिव

996 0

मुंबई बॉलीवुड के अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह इन दिनों गोवा में थे, जहां पर उन्होंने टेस्ट करवाया और उनकी टेस्ट रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई। सिद्धांत के पिता शक्ति कपूर ने मीडिया को इससे पहले बताया था कि मेरे बेटे को कोविड-19 के लक्षण महसूस हो रहे हैं, जिसके चलते वह टेस्ट करवा रहा है। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुद सिद्धांत ने कंफर्म किया है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

घरेलू नुस्खे दिला सकते हैं डैंड्रफ से छुटकारा, करें ये उपाय

सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor)  ने  बताया कि ‘रविवार के करीब मेरा टेस्ट का सेंस चला गया था। मुझे लगा अपनी जांच करवा लेनी चाहिए और जांच रिपोर्ट पॉजिटि आई। मैं गोवा में हूं, हमारा यहां एक घर है। भगवान का शुक्र है कि मैं मुंबई की भीड़भाड़ और ट्रैफिक के बीच नहीं हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है, मुझे लगता है कि मैं कुछ दिनों में ठीक हो जाऊंगा।

बता दें कि सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor)  आखिरी बार फिल्म ‘भूत- पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ में दिखाई दिए थे। वहीं इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ आने वाली फिल्म चेहरे में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को 2020 की जुलाई में रिलीज होना था लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ गई है।

Loading...
loading...

Related Post

कोरोना की तबाही से दुनिया को सुरक्षित रखने के लिए सिर्फ दो घंटे सो रही ये साइंटिस्ट

Posted by - March 24, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस जहां पूरी दुनिया में तबाही मचाए हुए हैं तो वही स्कॉटलैंड की एक महिला साइंटिस्ट इस…
CM YOGI

 रेमडेसिविर पर मुख्यमंत्री योगी सख्त, बोले- जीवनरक्षक दवाओं की कालाबाजारी पर लगेगा रासुका

Posted by - April 19, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) ने कहा कि रेमडेसिविर सहित किसी भी प्रकार के जीवनरक्षक दवाओं की कोई…

अनुच्छेद 370: कश्मीर को लेकर गैर-ज़िम्मेदाराना बयान देने से बचें – हुमा कुरैशी

Posted by - August 8, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने लोगों से अपील की है कि वो कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने  को लेकर…