Shubendu Adhikari

नामांकन से पहले बोले शुभेंदु , भारी अंतर से मजबूत सरकार बनाएंगे

485 0
नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल की सबसे चर्चित सीट नंदीग्राम से आज भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) आज नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) ने सोनाचुरा सिंहवाहिनी मंदिर में पूजा अर्चना की।

पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) आज नामांकन दाखिल करेंगे। शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) हल्दिया में नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, ​​बाबुल सुप्रियो और अन्य मौजूद रहेंगे।

नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) नंदीग्राम के सोनाचुरा सिंहवाहिनी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की. इससे पहले वीरवार को महाशिवरात्रि के मौके पर नंदीग्राम में भगवान शिव के मंदिर में जाकर पूजा की थी.

शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) ने कहा कि ‘मुझे पूरा विश्वास है कि जनता इस बार भाजपा का साथ देगी और बंगाल में असली परिवर्तन के लिए भाजपा को ही लाएगी।’ उन्होंने कहा कि ‘प्रतियोगिता का कोई सवाल ही नहीं है, भाजपा ने 2019 में विधानसभा की 18 सीटें जीतीं. इस बार भारी अंतर से मजबूत सरकार बनाएंगे।’

शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) ने कहा कि ‘बंगाल में रोजगार के अवसरों की कमी है. बदलाव लाने के लिए, हमें इस टीएमसी को हटाने की जरूरत है। टीएमसी एक निजी कंपनी में बदल गई है, जहां केवल ‘दीदी’ और ‘भाईपो’ ही खुलकर बोल सकते हैं।’

Related Post

आज़म खान

आजम खान पत्नी और बेटे के साथ दो मार्च तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए

Posted by - February 26, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां के साथ पत्नी राज्यसभा सांसद तजीन फातिमा और पूर्व विधायक बेटा अब्दुल्ला को…