Akhilesh

शिवपाल की भतीजे अखिलेश को खरी-खरी

322 0

नई दिल्ली। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव लगातार सपा प्रमुख अखिलेश (Akhilesh) यादव पर निशाना साध रहे  है। सोशल मीडिया के जरिए शिवपाल यादव लगातार अखिलेश पर हमला बोल रहे हैं। इसी बीच आज एक बार फिर ईद के मौके पर शिवपाल ने सपा प्रमुख पर वार किया है। एक तरफ जहां उन्होंने ईद की मुबारकबाद दी। वहीं दूसरी ओर अखिलेश को इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए नजर आए। इसके साथ ही उनका दर्द भी छलक कर सामने आया है।

गंगोत्री-यमुनोत्री के खुले कपाट, सीएम धामी ने पूजा में लिया भाग

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनावी मैदान में उतरे थे। लेकिन चुनाव में कम सीटे सीटे मिलने की वजह से शिवपाल यादव अखिलेश (Akhilesh) यादव से खफा भी हो गए थे। मगर चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद चाचा शिवपाल भतीजे अखिलेश के खिलाफ हमला बोले रहे है और खूब  खरी खोटी भी सुना रहे है।

200 करोड़ की ठगी के आरोप में जेल अधिकारी की हुई गिरफ्तार

इसी क्रम में उन्होंने मंगलवार को अखिलेश (Akhilesh) यादव का बिना नाम लिए इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए लिखा, अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया!, इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी!हमने उसे चलना सिखाया..और वो हमें रौंदते चला गया..एक बार पुनः पुनर्गठन,आत्मविश्वास व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद।

Related Post

सेलेक्टिव अप्रोच लोकतंत्र के लिए खतरा, ऐसे लोगों से रहें सावधान- पीएम मोदी

Posted by - October 12, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग के 28वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से…
AK Sharma

भ्रष्टाचार किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं, होगी सख्त कार्रवाई: एके शर्मा

Posted by - October 19, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma) के निर्देश पर प्रथम दृष्टया भ्रष्टाचार के दोषी…
Corona

कोरोना काल में राजनीति न हो

Posted by - May 28, 2021 0
उत्तर प्रदेश सरकार ने शासकीय, अर्द्धशासकीय तथा किसी स्थानीय प्राधिकरण के अधीन कार्यरत कर्मचारियों के हड़ताल करने पर पाबंदी को…
चंद्रबाबू नायडू अपने पोते से दौलत में पिछड़े

चंद्रबाबू नायडू अपने पोते नारा देवंश से दौलत में पिछड़े, जानें कितनी है संपत्ति

Posted by - February 21, 2020 0
अमरावती। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू अपने 6 वर्षीय पोते से दौलत में पिछड़ गये हैं। तेलुगू देशम…