मनोज तिवारी

क्या अब मनोज तिवारी के अंडरग्राउंड होने का वक्त आ गया?

839 0

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने एक ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। बता दें कि तिवारी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के दिन ट्वीट कह कहा था- ‘सभी एग्जिट पोल फेल होंगे। मेरा यह ट्वीट संभाल कर रखिएगा।’

आपके बच्चे मोटापा छू भी नहीं पाएगा, डालें मेडिटेशन की आदत : शोध 

अब जब दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में आए रुझानों से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती हुई दिख रही है, तो ट्विटर पर लोग मनोज तिवारी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि अब अंडरग्राउंड होने का वक्त आ गया है।

https://twitter.com/ManojTiwariMP/status/1226144841761001472

जानें क्या है पूरा मामला?

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझानों में तस्वीर के हिसाब से यह साफ हो गया है कि दिल्ली में तीसरी बार भी अरविंद केजरीवाल की सरकार बनने जा रही है। जब आठ फरवरी को दिल्ली चुनाव के लिए वोटिंग हुई थी और उसी शाम तमाम समाचार चैनलों ने एग्जिट पोल दिखाने शुरू किए थे जिनमें आम आदमी पार्टी को स्पष्ट बहुमत दिखाया जा रहा था। इस पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा था- ‘ये सभी एग्जिट पोल होंगे फेल, मेरी ये ट्वीट संभाल कर रखिएगा। भाजपा दिल्ली में 48 सीटें लेकर सरकार बनाएगी, कृपया ईवीएम को दोष देने का अभी से बहाना न ढूंढें’।

मनोज तिवारी ट्विटर पर ट्रोलर उनका मजाक बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या अब वह अंडरग्राउंड होंगे?

अपने इसी ट्वीट को लेकर मनोज तिवारी ट्रोल हो रहे हैं। ट्विटर पर ट्रोलर उनका मजाक बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या अब वह अंडरग्राउंड होंगे? उनके इस ट्वीट का प्रिंटशॉट वायरल हो रहा है और लोग पूछ रहे हैं कि लो संभाल कर रखा था अब क्या? ट्विटर पर मनोज तिवारी के मीम वायरल हो रहे हैं, जिनमें उनसे पूछा जा रहा है कि दिल्ली में अब जब भाजपा हार रही है। तो अब क्या आप अंडरग्राउंड होंगे? गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने मंगलवार सुबह भी मतगणना शुरू होने से पहले भारतीय जनता पार्टी के जीत का दावा किया था। उनका कहना था कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

दिल्ली से बोलत बानी.. बुरा समाचार बा

लोग ट्वीट कर मनोज तिवारी के जज्बात शेयर कर रहे हैं। वीडियो में मनोज तिवारी का मजेदार अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा, ‘दिल्ली से बोलत बानी.. बुरा समाचार बा।

इस गाने में मनोज तिवारी हादसे के शिकार नजर आ रहे हैं और वह अपनी हालत की जानकारी फोन पर अपने घर दे रहे हैं। यह गाना मनोज तिवारी की फिल्म देहाती बाबू का है।

वहीं दूसरी तरफ मनोज तिवारी की फिल्म का एक गाना भी खूब शेयर किया जा रहा है। गाने के बोल हैं बुरा समाचार बा…बुरा समाचार बा…दादी से बताय दीहा, मंगरूआ बेमार बा। इस गाने को यूट्यूब पर 30 लाख बार देखा जा चुका है।

Related Post

congress

कांग्रेस पार्टी ने शुरु की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 की तैयारी

Posted by - March 12, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में तेजी से…
AK Sharma

गर्मी बढ़ने व तीस्ता बेसिन, सिक्किम में आई बाढ़ के कारण बिजली उपलब्धता में कमी: एके शर्मा

Posted by - October 11, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने बताया कि वर्तमान में गर्मी बढ़़ने तथा…