मनोज तिवारी

क्या अब मनोज तिवारी के अंडरग्राउंड होने का वक्त आ गया?

160 0

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने एक ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। बता दें कि तिवारी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के दिन ट्वीट कह कहा था- ‘सभी एग्जिट पोल फेल होंगे। मेरा यह ट्वीट संभाल कर रखिएगा।’

आपके बच्चे मोटापा छू भी नहीं पाएगा, डालें मेडिटेशन की आदत : शोध 

अब जब दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में आए रुझानों से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती हुई दिख रही है, तो ट्विटर पर लोग मनोज तिवारी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि अब अंडरग्राउंड होने का वक्त आ गया है।

https://twitter.com/ManojTiwariMP/status/1226144841761001472

जानें क्या है पूरा मामला?

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझानों में तस्वीर के हिसाब से यह साफ हो गया है कि दिल्ली में तीसरी बार भी अरविंद केजरीवाल की सरकार बनने जा रही है। जब आठ फरवरी को दिल्ली चुनाव के लिए वोटिंग हुई थी और उसी शाम तमाम समाचार चैनलों ने एग्जिट पोल दिखाने शुरू किए थे जिनमें आम आदमी पार्टी को स्पष्ट बहुमत दिखाया जा रहा था। इस पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा था- ‘ये सभी एग्जिट पोल होंगे फेल, मेरी ये ट्वीट संभाल कर रखिएगा। भाजपा दिल्ली में 48 सीटें लेकर सरकार बनाएगी, कृपया ईवीएम को दोष देने का अभी से बहाना न ढूंढें’।

मनोज तिवारी ट्विटर पर ट्रोलर उनका मजाक बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या अब वह अंडरग्राउंड होंगे?

अपने इसी ट्वीट को लेकर मनोज तिवारी ट्रोल हो रहे हैं। ट्विटर पर ट्रोलर उनका मजाक बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या अब वह अंडरग्राउंड होंगे? उनके इस ट्वीट का प्रिंटशॉट वायरल हो रहा है और लोग पूछ रहे हैं कि लो संभाल कर रखा था अब क्या? ट्विटर पर मनोज तिवारी के मीम वायरल हो रहे हैं, जिनमें उनसे पूछा जा रहा है कि दिल्ली में अब जब भाजपा हार रही है। तो अब क्या आप अंडरग्राउंड होंगे? गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने मंगलवार सुबह भी मतगणना शुरू होने से पहले भारतीय जनता पार्टी के जीत का दावा किया था। उनका कहना था कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

दिल्ली से बोलत बानी.. बुरा समाचार बा

लोग ट्वीट कर मनोज तिवारी के जज्बात शेयर कर रहे हैं। वीडियो में मनोज तिवारी का मजेदार अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा, ‘दिल्ली से बोलत बानी.. बुरा समाचार बा।

इस गाने में मनोज तिवारी हादसे के शिकार नजर आ रहे हैं और वह अपनी हालत की जानकारी फोन पर अपने घर दे रहे हैं। यह गाना मनोज तिवारी की फिल्म देहाती बाबू का है।

वहीं दूसरी तरफ मनोज तिवारी की फिल्म का एक गाना भी खूब शेयर किया जा रहा है। गाने के बोल हैं बुरा समाचार बा…बुरा समाचार बा…दादी से बताय दीहा, मंगरूआ बेमार बा। इस गाने को यूट्यूब पर 30 लाख बार देखा जा चुका है।

Loading...
loading...

Related Post

Vaishno Devi

जम्मू : माता वैष्णो देवी की यात्रा बंद, श्राइन बोर्ड का कोरोना को लेकर बड़ा फैसला

Posted by - March 18, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए वैष्णो देवी की यात्रा फिलहाल रोक दी गई है। इस…

उन्नाव दुष्कर्म कांड : पीड़िता का बयान दर्ज करने के लिए एम्स में लगी अदालत

Posted by - September 11, 2019 0
नई दिल्ली। एम्स के जयप्रकाश नारायण एपेक्स ट्रॉमा सेंटर में बुधवार यानी आज उन्नाव दुष्कर्म मामले में पीड़िता के बयान…
कार्तिक आर्यन

होली के रंगो के बीच भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक आर्यन

Posted by - March 9, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। इन दिनों सभी के जुबान पर सुपरस्टार कार्तिक आर्यन का नाम जोरों से झाया हुआ हैं। जिन्होने अपनी…