दिल्ली की जीत

जीत की हैट्रिक के बाद बोले अरविंद केजरीवाल, यह मेरी नहीं दिल्ली की जीत

544 0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता का अभिवादन किया। ‘आप’ की जीत के बाद दिल्ली स्थित पार्टी दफ्तर से अरविंद केजरीवाल ने ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाते हुए कहा कि दिल्लीवालों ने गजब कर दिया। दिल्ली वालों आई लव यू।

दिल्ली की जनता को धन्यवाद, जिन्होंने आम आदमी पार्टी पर तीसरी बार भरोसा किया

अरविंद केजरीवाल ने कहा ये केवल दिल्ली नहीं बल्कि भारत माता की जीत है। उन्होंने कहा कि ये नई तरह की राजनीति है, सभी दिल्ली वासियों का शुक्रिया अदा करता हूं। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने आम आदमी पार्टी पर तीसरी बार भरोसा किया है।

आपके बच्चे मोटापा छू भी नहीं पाएगा, डालें मेडिटेशन की आदत : शोध

हम प्रार्थना करते हैं कि हनुमान जी हमें सही रास्ता दिखाते रहें ताकि हम अगले पांच वर्षों तक लोगों की सेवा करते रहें

‘आप’ प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह भगवान हनुमान का दिन है, जिन्होंने दिल्ली के लोगों को आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि हम प्रार्थना करते हैं कि हनुमान जी हमें सही रास्ता दिखाते रहें ताकि हम अगले पांच वर्षों तक लोगों की सेवा करते रहें। केजरीवाल ने कहा कि नतीजों से दिल्ली की जनता ने देश को संदेश दिया, दिल्ली के लोगों ने बड़ी उम्मीदों से हमें इतनी सीटें दी हैं हम मिलकर पांच साल बहुत मेहनत करेंगे।

Related Post