शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली क्लीन चिट, दोबारा पूछताछ कर सकती है क्राइम ब्रांच

1331 0

पोर्नोग्राफी केस में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। दरअसल, अब भी अभिनेत्री मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के रडार पर हैं और उनसे आगे भी पूछताछ हो सकती है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि मामले में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को गवाह बनाया जा रहा है। वहीं, आरोपी अरविंद श्रीवास्तव की भी जांच में सहयोग करने के लिए कहा गया है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक अब तक सामने आए सभी बैंक खातों की जांच के लिए फॉरेंसिक ऑडिटर्स की नियुक्ति हुई है।

बता दें कि मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। क्राइम ब्रांच ने कई घंटों तक राज कुंद्रा से पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार किया। बता दें कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

शरद पवार ने दिया अखिलेश का साथ, सपा के साथ गठबंधन कर लड़ेंगे यूपी 2022 विधानसभा चुनाव

पोर्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 19 जुलाई की देर रात क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया था।

Related Post

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुसीबते, 7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

Posted by - April 30, 2022 0
मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ रंगदारी मामले में…

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र हुए 83 साल के,ट्विटर पर बेटी ईशा ने पोस्ट की फोटो,फैंस ने ये दिया रिएक्शन

Posted by - December 8, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड के हीमैन 83 साल के हो गए हैं, वे फगवाड़ा में पंजाब राज्य के कपूरथला जिले में पैदा…

फरहान अख्तर 45वें बर्थडे पर कर सकते हैं, इस सिंगर से सगाई का ऐलान

Posted by - January 9, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर आज होना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं. फरहान का जन्म 9 जनवरी…