हार्वे वीनस्टीन

हॉलीवुड के बेहद ताकतवर फिल्ममेकर हार्वे वीनस्टीन यौन शोषण मामले में दोषी करार

575 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन यौन शोषण मामले दोषी साबित हुए हैं। न्यूयॉर्क की एक अदालत ने वीनस्टीन को दुष्कर्म और एक यौन शोषण के आरोप में दोषी पाया है। बता दें पिछले दो सालों से हार्वी पर लगे इन आरोपों की जांच की जा रही थी।

पूर्व हॉलीवुड एक्ट्रेस डॉन डनिंग ने कोर्ट में बयान देते हुए कहा था कि वीनस्टीन ने उन्हें थ्रीसम करने के बदले तीन फिल्में ऑफर करने की बात कही

अभी कुछ दिनों पहले ही पूर्व हॉलीवुड एक्ट्रेस डॉन डनिंग ने कोर्ट में बयान देते हुए कहा था कि वीनस्टीन ने उन्हें थ्रीसम करने के बदले तीन फिल्में ऑफर करने की बात कही थी। डनिंग के मुताबिक उन्हें लगा यह मजाक है लेकिन वीनस्टीन ने कहा कि इस इंडस्ट्री में कभी कामयाब नहीं हो पाओगी।

इस ‘रेशमी पनीर’ रेसिपी के आगे पड़ जायेंगे सभी स्वाद फीके 

हॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों समेत 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लग चुका

इससे पहले ग्रैंड ज्यूरी ने भी वीनस्टीन पर दुष्कर्म और आपराधिक यौन उत्पीड़न अधिनियम के तहत आरोप तय किए थे। बता दें वीनस्टीन पर हॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों समेत 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लग चुका है। इसके बाद बी #Metoo कैंपेन के जरिए कई दूसरी महिलाओं ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी थी। इस कैंपेन ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया था।

हार्वे हॉलीवुड के बेहद ताकतवर फिल्ममेकर माने जाते हैं। बता दें कि हार्वे के प्रोडक्शन में बनी 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। हार्वे उन फिल्ममेकर में से थे जिसकी पहुंच व्हाइट हाउस तक हुआ करती थी।

Related Post

Karthik Aryan

कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये दिए, मैं जो भी हूं, भारत की वजह से

Posted by - March 30, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए…
शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज

शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज, रैश ड्राइविंग का आरोप

Posted by - January 19, 2020 0
मुंबई। बीते शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कहलपुर के पास एक कार दुर्घटना में घायल हुईं दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी…