पंजाब के बाढ़: पीड़ितों की मदद के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा

594 0

बॉलीवुड डेस्क। मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा अपने शो के अलावा सामाजिक मुद्दों पर प्रतिक्रिया देने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।इसी बीच वे एक वीडियो की वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं।वहीँ सोशल मीडिया यूजर्स उनपर धर्म के आधार पर मदद करने का आरोप भी लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-‘मिशन मंगल’ की रफ्तार धीमी, कमाए 128 करोड़

आपको बता दें पंजाब बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल शर्मा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने फैंस से मदद की गुहार लगाई और पंजाब पीड़ितो की सहायता के लिए आगे आने को कहा।इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें :-प्रकाश राज को अदालत ने दी ये सख्त चेतावनी, चेक बाउंस हुआ तो किया जाएगा दोषी करार 

जानकारी के मुताबिक कपिल के वीडियो डेस्क आसूराम बिशनोई नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा- ‘खाते कमाते महाराष्ट्र में और दर्द सिर्फ पंजाब में जागा कपिल का ! कितने दिन से महाराष्ट्र में बाढ़ आई है।’वहीँ Nikhil Samre लिखते हैं- ‘लगभग पूरे भारत मे बाढ़ की स्थिति है और आप सिर्फ पंजाब की बात कर रहे हो! महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात और केरल के वक्त कहा थे’ ? हालांकि ट्रोलर्स के कमेंट के बाद कपिल शर्मा ने महाराष्ट्र पीड़ितो की मदद के लिए गुहार लगाई।

Related Post

पुलिस को नहीं मिल पा रहा धनंजय का कोई सुराग

पुलिस को नहीं मिल पा रहा धनंजय का कोई सुराग

Posted by - April 5, 2021 0
पूर्व प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड में आरोपित पूर्व सांसद धनंजय सिंह की तलाश में लखनऊ पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है। छापेमारी करने जा रही पुलिस टीम बैरंग वापस लौट रही हैं। शनिवार को जौनपुर में उसके कालीकुत्ती स्थित आवास व अन्य स्थानों पर छापेमारी की गयी  थी लेकिन उसके न मिलने पर पुलिस टीम को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा था। इसके अलावा पुलिस टीमों ने राजधानी में धनंजय के करीबी लोगों के ठिकानों पर भी छापेमारी की है लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका है। मालूम हो कि सूबे की राजधानी लखनऊ में गत छह जनवरी को मऊ के पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मुठभेड़ में मारे जा चुके अजीत सिंह हत्याकांड के शूटरों में एक कन्हैया विश्वकर्मा उर्फ गिरधारी उर्फ डाक्टर के बयान के आधार पर लखनऊ पुलिस ने धनंजय सिंह को साजिशकर्ता के तौर पर आरोपित किया था। पुलिस को चकमा देकर धनंजय सिंह ने पिछले महीने पुराने केस में एमपीएमएलए कोर्ट प्रयागराज में आत्मसमर्पण कर दिया था। नैनी सेंट्रल जेल से उसे फतेहगढ़ सेंट्रल जेल स्थानांतरित कर दिया गया था। महाराष्ट्र में कोरोना से हालात बेकाबू, सरकार का नाइट कर्फ्यू, वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान जब तक लखनऊ पुलिस उसे अजीत हत्याकाण्ड में वारन्ट लेती तब तक गत 31 मार्च को एमपीएमएलए कोर्ट से जमानत मंजूर हो जाने पर वह गुपचुप तरीके से जेल से रिहा हो गया था। इसे लेकर लखनऊ पुलिस की खूब किरकिरी हुई। इसके बाद से लखनऊ पुलिस अजीत हत्याकाण्ड में उसे आरोपी मानकर लगातार  छापेमारी कर रही है लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। इसी कड़ी में धनंजय सिंह की तलाश में शनिवार को जौनपुर गयी लखनऊ पुलिस की टीम ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर उसके कालीकुत्ती स्थित आवास पर दबिश दी थी। वह घर पर नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश में जमैथा निवासी करीबी आशुतोष सिंह के दीवानी कचहरी रोड स्थित आवास पर भी छापेमारी की थी। पूर्व सांसद के गृह गांव सिकरारा थाना क्षेत्र के बनसफा गांव में भी दबिश दी गयी। मालूम हो कि शनिवार को धनजंय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया था।  
डीएम को सौंपी ये खास चीज

सीएम योगी से प्रेरित नन्हे बालक ने कोरोना से जंग के लिए डीएम को सौंपी ये खास चीज

Posted by - March 29, 2020 0
बस्ती। कोरोना की जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की अपील के बाद देश के कोने-कोने से लोग…
प्रिया प्रकाश वॉरियर

प्रिया प्रकाश ने अब कर दिया यह बड़ा काम, फैंस जानकर हो जाएंगे हैरान

Posted by - April 27, 2019 0
मुंबई। इंटरनेट संसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर इन दिनों सुर्खियों में हैं। प्रिया बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने…