शाहरुख ने सौंपी 25000 पीपीई किट

सरकार को शाहरुख ने सौंपी 25000 पीपीई किट, खुशी है कि मैं लोगों के काम आ सका

703 0

मुंबई । बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने महाराष्ट्र सरकार को 25 हजार पीपीई किट मुहैया करायी है। देश भर में इन दिनों कोरोना वायरस के चलते कोहराम मचा है।ऐसे में लोग लगातार मदद के लिए सामने आ रहे हैं। शाहरुख खान एक बार फिर से मदद के लिए सामने आये हैं। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को 25 हज़ार पर्सनल प्रोटेक्टिव यूनिट (पीपीई) किट दान किए हैं।

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए लाइफ स्टाइल बदलना जरूरी: डॉ औदिच्य

उनकी ये कोशिश कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहयोग करेगी

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इसके लिए शाहरुख खान का आभार व्यक्त किया है।उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनकी ये कोशिश कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहयोग करेगी और इससे चिकित्सकों की सुरक्षा करने में भी हमें काफी आसानी होगी।

हम सभी इस जंग में साथ हैं, खुशी है कि मैं लोगों के काम आ सका हूं

शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा कि सर आपका धन्यवाद सभी किट्स को सोर्स तक पहुंचाने में। हम सभी इस जंग में साथ हैं। खुशी है कि मैं लोगों के काम आ सका हूं। उम्मीद करता हूं कि आपका परिवार और टीम सेफ रहे और हेल्दी रहें।

गौरतलब है कि शाहरूख कोरोना वायरस की जंग में लगातार सरकार को मदद कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने चार मंजिला निजी ऑफिस को क्वारंटीन के लिए दिए जाने का फैसला किया था। इसके अलाव शाहरुख ने हाल ही में पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक योगदान दिया है।

Related Post

भारत-स्वीडन बिजनेस समिट

भारत-स्वीडन बिजनेस समिट: वित्त मंत्री बोली- चुनौतीपूर्ण दौर से गुजर रहा है भारतीय उद्योग

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को भारत-स्वीडन बिजनेस समिट को संबोधित किया। उन्होंने कहा है कि…
covid-19

घातक होती कोरोना की लहर

Posted by - April 17, 2021 0
कोरोना संक्रमण को लेकर जिस तरह के अध्ययन आ रहे हैं, वे बेहद डरावने हैं।  रिसर्च जर्नल लैंसेंट का दावा…
Nagaland

नागालैण्ड से हमने क्या सीखा ?

Posted by - March 13, 2023 0
सम्मानित देशवासियों, सादर-वन्देमातरम्!! दीर्घ-प्रवास के पश्चात आपसे वार्ता कर रहा हूँ। देश का सुदूर हिमालयी-प्रान्त नागालैण्ड (Nagaland) दो विलक्षण घटनाओं…