राम मंदिर को लेकर भैय्या जी जोशी ने कुंभ में बोली ये बात

1021 0

नई दिल्ली। संघ (RSS) के सर कार्यवाह भैया जी जोशी ने प्रयागराज के कुंभ मेले में हुए एक कार्यक्रम अयोध्या में राममंदिर के निर्माण को लेकर बयान दिया था उन्होंने कहा कि राम मंदिर साल 2025 में बनेगा। उनके इस बयान को तंज के रूप में माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें :-एक दिवसीय दौरे पर प्रयागराज पहुंचे राष्ट्रपति,पूजा- अर्चना के बाद करेंगे ये काम 

आपको बतादें भाजपा के सांसदों, नेताओं के सामने भी यही स्थिति है। ऐसे में भैय्या जी जोशी ने इसकी तारीख बढ़ाकर 2025 के लिए तय कर दी है। भैय्या जी जोशी ने यह भी कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए केन्द्र सरकार द्वारा आध्यादेश जारी करने या संसद में कानून बनाने को जरूरी बताया। हालांकि भैय्या जी जोशी ने यह नहीं कहा कि राम मंदिर का निर्माण कब शुरू होगा।

ये भी पढ़ें :-अयोध्या मुद्दे पर आरएसएस नेता ने बोली ये बात 

जानकारी के मुताबिक भैया जी जोशी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर  साफ कहा है कि कुंभ से श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर दिशा मिलेगी। उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में मंदिर जल्द बनना चाहिए। यह असंख्य हिंदुओं की आस्था से जुड़ा है। भैया जी जोशी ने साफ तौर पर कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर अब भी बहुत सी चुनौतियां हैं, जिनसे निपटने की ज़रुरत है।

Related Post

वंडर वुमन 1984

‘वंडर वुमन 1984’ का ट्रेलर रिलीज, एक्ट्रेस गैल गैडट को शूटिंग के दौरान रीढ़ में लगी चोट

Posted by - December 11, 2019 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडट की फिल्म ‘वंडर वुमन 1984’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है।…
CM Yogi

रामचरितमानस ग्रंथ जलाकर देश-दुनिया के 100 करोड़ हिंदुओं का अपमान कर रही सपा

Posted by - February 25, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को सदन में समाजवादी पार्टी पर खूब तंज कसा। रामचरित मानस (Ramcharitmanas)…
cm yogi

सिद्धार्थनगर में सांसद खेल महाकुंभ के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम योगी

Posted by - February 1, 2023 0
सिद्धार्थनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) बुधवार को जिला खेल स्टेडियम में आयोजित सांसद खेल महाकुंभ (Sansad Khel Mahakumbh)के समापन…