चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में कूद गया युवक, अफरा-तफरी का बन गया माहौल

644 0

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में चिड़ियाघर घूमने गए 28 साल का युवक ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया युवक चिड़ियाघर घूमने गया था जिसके उसने शेर के बाड़े छलांग लगा दी और सीधा शेर के सामने जाकर बैठ गया।

ये भी पढ़ें :-लगातार उछाल के बाद सप्ताह के चौथे दिन सपाट स्तर पर खुला शेयर बाजार 

आपको बता दें युवक के शेर के बाड़े में कूदते ही चिड़ियाघर प्रशासन एक्शन में आ गया और युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इस मामले में जू के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर रियाज अहमद खान का कहना है कि युवक को वहां मौजूद गार्ड ने रोकने की काफी कोशिश की।

ये भी पढ़ें :-आवश्यकता के ज्यादा खाने से बढ़ जाती हैं समस्याएं, लोगों को हमेशा कम खाना चहिए – हर्षवर्धन 

जानकारी के मुताबिक इस मामले के सामने आने के बाद चिड़ियाघर में लोगों की सुरक्षा को लेकर तमाम तरह के प्रश्न उठाए गए थे। इसके बाद आज एक बार फिर से इस तरह का मामला सामने आया है। हालांकि, इस बार युवक की जान बचा ली गई।

Related Post

गोटाबाया राजपक्षे विजयी

श्रीलंका राष्ट्रपति चुनाव गोटाबाया राजपक्षे विजयी, पीएम मोदी ने दी बधाई

Posted by - November 17, 2019 0
नई दिल्ली। श्रीलंका के राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार गोटबाया राजपक्षे ने बड़ी जीत हासिल की है। उन्होंने श्रीलंका की…
शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

Posted by - March 6, 2021 0
चिनहट के मटियारी चौकी इलाके में रहने वाले एक दंपत्ति के खाते से शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद शुक्रवार को पीड़ित ने स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। स्थानीय पुलिस का दावा है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, पीड़ित तहसीलदार सिंह पत्नी राधा सिंह के साथ स्थानीय थाना इलाके के मटियारी चौकी क्षेत्र के गहमर कुंज में रहते हैं। बीकेटी बाजार में लगी आग, लाखों के नुकसान की आशंका उन्होंने बताया कि चिनहट इलाके में एसबीआई बैंक शाखा में उनका जॉइंट अकाउंट है। गत 21 दिसंबर से 23 नवंबर के बीच उनके खाते से करीब 96 हजार रुपए निकल गए। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें जालसाजों ने बैंक कर्मी बनकर फोन कर जरूरी जानकारी हासिल कर ली थी। इसके बाद से उनके अकाउंट से पैसे निकलते रहे। बैंक पहुंचे तो उन्हें जालसाजी का पता चला। इसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी है। साथ ही बैंक अकाउंट ब्लॉक करवाया है। प्रभारी निरीक्षक चिनहट धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात जालसाजों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।
सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी अगर जीतती है इतनी सीटें, तो हो सकता है कि मोदी न बनें पीएम: सुब्रमण्यम स्वामी

Posted by - May 2, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात की ओर इशारा किया है कि नरेंद्र मोदी दोबारा…