फिल्म 'सरदार उधम '

विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम ‘ की रिलीज डेट बदली

52 0

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विक्की कौशल अभिनीत फिल्म ‘सरदार उधम ‘ की रिलीज तिथि में नया बदलाव हुआ है। इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। ‘सरदार उधम ‘ पहले इसी साल दो अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी,लेकिन निर्माताओं ने अब फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाते हुए नई रिलीज डेट की घोषणा की है।

सरदार उधम अब 15 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी

इसकी जानकारी फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार ने ट्विटर पर फिल्म से विक्की कौशल का लुक ट्विटर पर शेयर कर दी। शूजित सरकार ने लिखा-सरदार उधम अब 15 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी।

ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ’डायर की हत्या करने वाले क्रांतिकारी शहीद उधम सिंह की बायोपिक

यह फिल्म 1940 के जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ’डायर की हत्या करने वाले क्रांतिकारी शहीद उधम सिंह की बायोपिक है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अप्रैल में शुरू हुई थी। दिसम्बर के अंत में इसकी शूटिंग पूरी हो गई थी। रॉनी लाहिड़ी और शेल कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार हैं। फिल्म की कहानी रितेश शाह और शुभेंदु भट्टाचार्य ने लिखी है। फिल्म ‘सरदार उधम’ अगले साल 15 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Loading...
loading...

Related Post

पीएम के विमान

video : कांग्रेस ने ट्वीट कर पूछा कि पीएम के विमान से निकले बड़े से बक्से में क्या था?

Posted by - April 13, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री पीएम मोदी के विमान से निकालकर एक गाड़ी में ले जाए गए बड़े से बक्से में आखिर…

CWE रेसलिंग प्रोग्राम में घायल हुई राखी सावंत,अस्पताल में भर्ती

Posted by - November 12, 2018 0
पंचकूला। हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाकई कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित CWE रेसलिंग प्रोग्राम…
एक आतंकी ढेर

पाक ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब

Posted by - October 4, 2019 0
जम्मू। शुक्रवार यानी आज सुबह करीब पांच बजे पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया। जिसका भारतीय सेना पाकिस्तान की…