सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के बिना ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ का सीक्वल संभव नहीं

672 0

 

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार अरूण पांडेय का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के बिना एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी का सीक्वल अब संभव नहीं है। बता दें कि सुशातं सिंह राजपूत ने वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया।

सुशातं सिंह राजपूत ने बोलने के लहजे से लेकर बल्लेबाजी शैली तक को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्मसात किया था

फिल्मी पर्दे पर धोनी बनने के लिए सुशांत ने कड़ी मेहनत की थी। माही की चाल से लेकर बाल तक सब कुछ हूबहू कापी किया था। बोलने के लहजे से लेकर बल्लेबाजी शैली तक को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्मसात किया था। वह इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल के लिए भी काम करना चाहते थे। फिल्म के सह निर्माता अरुण पांडेय का कहना है कि अब इस फिल्म का सीक्वल सुशांत के बिना संभव नहीं है।

जियो प्लेटफॉर्म्स में 11वें निवेश का ऐलान, सऊदी अरब की PIF खरीदेगी 2.32 फीसदी हिस्सेदारी

अरुण पांडेय ने बताया कि धोनी अपनी बायोपिक में सुशांत के रोल से काफी प्रभावित थे

अरुण पांडेय ने बताया कि धोनी अपनी बायोपिक में सुशांत के रोल से काफी प्रभावित थे। उन्‍होंने बताया कि किस प्रकार से किरन मोरे ने सुशांत सिंह की धोनी का किरदार निभाने में मदद की थी। सुशांत महज 34 साल का था। मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि एक सुंदर भविष्‍य उसका इंतजार कर रहा था। मैं, माही और सुशांत दिल्ली में धोनी के एयर इंडिया कॉलोनी मकान में गए थे। माही ने याद किया था कि वह कहां बैठते थे, खाते थे तो सुशांत भी किरदार को महसूस करने के लिए ऐसा करता था। घर में ऐसा भी स्थान था, जहां माही जमीन पर लेटता था तो सुशांत ने भी ऐसा ही किया

अरुण पांडेय ने कहा कि सुशांत की मृत्यु के बाद फिल्म का सीक्वल बनाना संभव नहीं

अरुण पांडेय ने कहा कि सुशांत की मृत्यु के बाद फिल्म का सीक्वल बनाना संभव नहीं है। हम सुशांत के बिना इस फिल्म के सीक्वल के बारे में सोच भी नहीं सकते। हम इस फिल्म के सीक्वल पर सोच रहे थे, लेकिन अब इसका कोई मतलब नहीं रह जाता है।

Related Post

यूएनजीए के 74वें सत्र

यूएनजीए के 74वें सत्र को पीएम मोदी करेंगे संबोधित, जाने का क्या दे सकते हैं संदेश?

Posted by - September 27, 2019 0
नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) के 74वें सत्र को संबोधित करेंगे। इस…

17 साल के करियर में अब तक सिर्फ 18 फिल्में करने वाले प्रभास की साहो शुक्रवार को होगी रिलीज

Posted by - August 28, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। 17 साल के करियर में अब तक सिर्फ 18 फिल्में करने वाले तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने…