anurag bhadoriya

UP budget 2021-22: योगी सरकार ने जनता को फिर से सपना दिखाया: अनुराग भदौरिया

824 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को अपना पांचवा बजट पेश किया। इस बजट के माध्यम से प्रदेश सरकार ने सभी को साधने की कोशिश की है। शिक्षा, चिकित्सा के साथ सभी सेक्टर को ध्यान में रखा गया है। योगी सरकार के इस बजट को समाजवादी पार्टी ने सपनों का बजट करार दिया है। सपा ने कहा कि निश्चित रूप से इससे पूर्व भी बजट में किए वादे सरकार ने नहीं पूरे किए हैं। इस बजट से प्रदेश की जनता को उम्मीद नहीं है।

योगी सरकार ने सोमवार को अपना अंतिम और पांचवा बजट 2021-22 पेश किया है। इस बजट के माध्यम से प्रदेश सरकार ने सभी को साधने की कोशिश की है। इस बजट पर समाजवादी पार्टी का कहना है कि निश्चित रूप से इस बजट के माध्यम से प्रदेश सरकार जनता को एक बार फिर से सपने दिखा रही है।

‘सरकार ने जनता से कोरे वादे किए’

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने साढे 4 वर्ष में कुछ भी नहीं किया है। इस सरकार ने प्रदेश की जनता से कोरे वादे किए हैं। अनुराग भदौरिया ने कहा कि जिस तरह से आज बजट पेश किया गया है, वह निश्चित रूप से इस बजट में प्रदेश की जनता को एक बार फिर से सपना दिखाया गया है। प्रदेश प्रवक्ता के मुताबिक, पूरे देश में फैले कोरोना संक्रमण के समय भी इस सरकार के काल में पीपीई किट घोटाला हुआ। क्वारंटाइन सेंटरों पर पानी के साथ सांप नजर आए।

‘किसानों के साथ अन्याय’

सपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा, प्रदेश सरकार ने किसानों को मुनाफा देने की बात कही थी। इसके बाद भी प्रदेश का किसान निराश हुआ है। किसानों की इनकम नहीं बढ़ी है। किसान 80 दिनों से अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठा है। लगभग डेढ़ सौ किसानों की मौत हो चुकी है। किसानों के साथ अन्याय हुआ।

‘सरकार बताएं कौन सी योजना लाई हैं’

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का कहना है कि प्रदेश सरकार बताए कि कौन सी योजना लाई है, जिसे प्रदेश में कार्यान्वित किया गया है। वह एक भी योजना का नाम गिनाएं। इस सरकार से जब सामाजिक विकास की बात की जाती है तो यह बातें सरकार की समझ में नहीं आतीं। भाजपा के लोग नफरत की राजनीति करते हैं और झूठ पर इनकी आत्मा टिकी है। पिछले बजट में किए गए वायदे एक भी अभी तक पूरे नहीं हुए हैं।

Related Post

Gida

बेहतरीन बुनियादी सुविधाओं से गीडा बना उद्यमियों की पसंद

Posted by - May 24, 2022 0
लखनऊ/गोरखपुर। बेहतरीन बुनियादी सुविधाओं (best infrastructure) की वजह से गोरखपुर इंडस्ट्रियल डेवलपमेन्ट अथॉरिटी (Gida) निवेशकों की पसंद बन रहा है।…
farmer destroyed 8 bigha mustard

योगी 2.0 में लघु एवं सीमांत किसानों को बेहतर सिंचाई सुविधाएं देने की बड़ी तैयारी

Posted by - April 6, 2022 0
लखनऊ: योगी सरकार (Yogi government) अपने दूसरे कार्यकाल में लघु एवं सीमांत किसानों को 50 हजार से अधिक उथले नलकूपों…
आनंदी बेन पटेल ने कहा चुनौतियों से ही जूझकर मिलती है सफलता

आनंदी बेन पटेल ने कहा चुनौतियों से ही जूझकर मिलती है सफलता

Posted by - March 6, 2021 0
विद्यार्थी सर्वगुण सम्पन्न जनशक्ति बनकर प्रदेश और देश के लिये महत्वपूर्ण योगदान करें। जीवन में विद्यार्थी का लक्ष्य स्पष्ट होना…