CM Yogi

पीएम मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद व नक्सलवाद से मुक्त हुआ है भारत: सीएम योगी

14 0

आगरा : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने कहा कि 2014 में पीएम मोदी के नेतृत्व पर किए गए आपके विश्वास का परिणाम है कि दुनिया के अंदर भारत का सम्मान बढ़ा है। सीमाएं सुरक्षित हुई हैं। भारत आतंकवाद व नक्सलवाद से मुक्त हुआ है। विकास के बड़े-बड़े कार्य हुए हैं। जनता को बिना भेदभाव गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त हो रहा है। भारत दुनिया के सबसे बड़े आर्थिक ताकत के रूप में उभरता दिख रहा है। जिन्हें गरीब कल्याणकारी व विकास की योजनाएं और सुरक्षित भारत अच्छा नहीं लग रहा है, वे फिर से षडयंत्र करने आपके बीच आए हैं।

उक्त बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहीं। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में सीएम ने कोठी मीना बाजार में मतदाताओं से आगरा के सांसद/भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल व फतेहपुर सीकरी से सांसद/भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर को फिर से सदन में भेजने की अपील की।

नफरत की भावना के साथ खड़े हैं इंडी गठबंधन के लोग

सीएम योगी (CM Yogi)  ने कहा कि देश के आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से पंच प्रण का आह्वान किया था। यह भारत के अंदर गुलामी के अंशों को समाप्त करने, विरासत का सम्मान करने, आत्मनिर्भर व विकसित भारत की संकल्पना के लिए प्रत्येक भारतवासियों के साथ मिलकर आगे बढ़ाने का आह्वान करता है तो दूसरी ओर भारत के प्रति नफरत की भावना के साथ खड़े कांग्रेस, सपा व इंडी गठबंधन के लोग हैं, जिनका इतिहास देश के खिलाफ गद्दारी और अतीत जाति, क्षेत्र व भाषा के आधार पर सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करने का रहा है। सत्ता में आने पर उन लोगों ने अनुसूचित जाति, जनजाति व पिछड़ी जाति व गरीबों के हकों पर डकैती डालने का कुत्सित प्रयास किया है।

विकसित भारत के संकल्पकर्ता हैं पीएम मोदी

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि आपके वोट ने देश की तकदीर व तस्वीर बदलने में बड़ी भूमिका का निर्वहन किया है। दस वर्ष में हम नए भारत का दर्शन कर रहे हैं। पीएम योगी आत्मनिर्भर व विकसित भारत के संकल्पकर्ता हैं।

सीएम योगी (CM Yogi) ने मतदाताओं से आह्वान किया कि कमल पर पड़ा आपका हर वोट पीएम मोदी के विकसित व आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना को बढ़ाएगा।

कांग्रेस घुसपैठियों को देना चाहती है आमजन की संपत्तियां : योगी

जनसभा में योगी सरकार की मंत्री बेबीरानी मौर्या, योगेंद्र उपाध्याय, धर्मवीर प्रजापति, आगरा के सांसद व भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल, फतेहपुर सीकरी के सांसद व भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर आदि मौजूद रहे।

Related Post

cm yogi

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले आकांक्षात्मक विकास खंड होंगे पुरस्कृत: सीएम योगी

Posted by - June 22, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को यहां कहा कि उत्तर प्रदेश में आकांक्षात्मक विकासखंड योजना कायाकल्प करने…
AK Sharma

उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान में हीलाहवाली पर सख्त कार्रवाई के दिये निर्देश: एके शर्मा

Posted by - May 17, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि विद्युत उपभोक्ताओं को परेशान करने…

आस्ट्रेलिया ने कोविशील्ड वैक्सीन को दी मान्यता, पर्यटकों-छात्रों को करना होगा इंतज़ार

Posted by - October 1, 2021 0
कैनबरा। आस्ट्रेलिया ने सीरम इंस्टीट्यूट आफ इंडिया द्वारा निर्मित कोविशील्ड वैक्सीन को मान्यता दे दी है। मीडिया को दिए एक बयान…