Salman Khan

सलमान खान ने कबीर बेदी के संस्मरण के कवर का अनावरण किया

360 0
मुंबई। अभिनेता कबीर बेदी ने अपने संस्मरण ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल : द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर’ का बुक कवर लॉन्च किया। इस किताब के आवरण को डिजिटल रूप से अभिनेता सलमान खान ने बुधवार को फेसबुक पर लॉन्च किया।
‘स्टोरीज आई मस्ट टेल : द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर’, अभिनेता कबीर बेदी का संस्मरण है। उन्होंने इसका बुक कवर लॉन्च किया है। इसके डिजिटल संस्करण का अनावरण सलमान खान ने किया है।

सलमान (Salman Khan) के साथ अपनी बातचीत में, बेदी ने आकर्षक किस्सों की एक सीरीज सुनाई, जो उन्होंने किताब में लिखी है। पुस्तक के लिए कबीर बेदी को शुभकामनाएं देते हुए, सलमान (Salman Khan) ने कहा, ‘एक स्टार और इंसान के रूप में आपका व्यक्तित्व शुद्ध है। इसलिए इस किताब से जो भी निकलेगा वह सीधे आपके दिल और आत्मा से होगा। यह एक सुंदर रीड (पढ़ने लायक बेहतर सामग्री) होने जा रही है और मुझे आशा है कि बहुत से लोग आपके द्वारा साझा किए गए अनुभवों से सीखेंगे।’

cover of kabir bedis memoir

कबीर बेदी के संस्मरण के आवरण का अनावरण

इस कार्यक्रम में बेदी ने सलमान के प्रति अभार जताते हुए कहा कि यह वास्तव में उनके लिए एक विशेष पल है कि उनकी किताब का अनावरण सलमान ने किया है। बेदी ने कहा कि सलमान एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिसके पास सोने का दिल है और जो उनके एक अच्छे दोस्त हैं।

बेदी ने किताब के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी किताब दिल्ली के एक मध्यम वर्ग के लड़के की कहानी है, जो एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार बन जाता है। उन्होंने इसके बारे में आगे बताते हुए कहा, ‘यह उन सफलताओं के बारे में भी है, जिन्हें मैंने देखा है, जिन भावनात्मक दुखों को मैंने झेला है. मैं उनमें से सबसे बुरे दौर से कैसे बचा और अंत में कैसे मैंने पूर्णता पाई।

‘स्टोरीज आई मस्ट टेल : द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर’ कबीर बेदी के पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन की ऊंचाइयों और चढ़ाइयों के बारे में है। इसमें उनके विवाह और तलाक सहित कई रिश्तों को लेकर उनके जीवन में कैसे बदलाव आए, उसे इसमें बारीकी से पिरोया गया है। किताब 19 अप्रैल को वेस्टलैंड प्रकाशन की ओर से प्रकाशित की जाएगी।

Related Post

विवेक ओबेरॉय को मिल रही धमकियों के बाद पुलिस ने दी सुरक्षा

Posted by - May 23, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा में बने…
NCB

एनसीबी ने कहा कि दीपिका, श्रद्धा, सारा को नहीं दी गई क्लीन चिट

Posted by - September 30, 2020 0
मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित अन्य…
ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना बोलीं- शुक्र है वित्तमंत्री ये नहीं कहा कि ‘अगर प्याज नहीं है तो कांदा भजिया खाओ’

Posted by - December 7, 2019 0
मुंबई। अपने ट्वीट्स को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना एक बार…