दिव्या खोसला

एक औरत के रूप में धरती पर जन्म लेना खूबसूरत बात : दिव्या खोसला

158 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्मकार दिव्या खोसला कुमार ने कहा कि एक औरत के रूप में धरती पर जन्म लेना काफी खूबसूरत बात है। इनका मानना है कि महिलाओं के बिना यह धरती बंजर होती। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी आसपास की कई महिलाएं काफी प्रेरणादायक हैं। दिव्या ने कहा मैं एक महिला होने के नाते बेहद गर्व महसूस करती हूं क्योंकि वह एक औरत हैं।

दिव्या खोसला कुमार ने कहा कि मेरे ख्याल से पुरुष इस बात को कभी नहीं समझ पाएंगे कि एक महिला के तौर पर पैदा होना कितनी अच्छी बात है?

दिव्या खोसला कुमार ने कहा कि मेरे ख्याल से पुरुष इस बात को कभी नहीं समझ पाएंगे कि एक महिला के तौर पर पैदा होना कितनी अच्छी बात है? क्योंकि आप नाजुक होते हैं, आपमें देखभाल करने के गुण होते हैं। आपके पास इस संसार को देने लायक बहुत कुछ है। मुझे लगता है कि महिलाओं के बिना यह धरती बंजर होती। मैं एक ऐसी दुनिया की कल्पना भी नहीं कर सकती।

लॉकडाउन : Jio उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, फ्री मिनट के साथ बढ़ाई वैलिडिटी

महिलाएं काफी भावुक होती हैं और महिला होने की बात पर मुझे गर्व है

उन्होंने कहा महिलाएं काफी भावुक होती हैं और महिला होने की बात पर मुझे गर्व है। आपको तब भी गर्व का अनुभव होता है। मेरा मानना है कि आज के समय में हर एक महिला संसार में अपना योगदान दे रही हैं।

दिव्या, जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में दिखाई देंगी

अपने चारों ओर की महिलाओं को देखकर मैं हमेशा बहुत प्रेरित होती हूं। फिल्मों की बात करें, तो आने वाले समय में दिव्या, जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। उन्होंने इस बारे में कहा मैं फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट हूं। यह एक देशभक्ति फिल्म है। मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकती, लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि मैं अपने किरदार के लिए बहुत रोमांचित हूं। यह साल 2018 में इसी नाम से आई फिल्म का सीक्वेल है। भूषण कुमार और निखिल आडवाणी इसके सह-निर्माता हैं। मिलाप जावेरी इसके निर्देशक हैं।

Loading...
loading...

Related Post

केदारनाथ का ओपनिंग वीकेंड,3 दिनों में फिल्म को आगे बढ़ने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी

Posted by - December 11, 2018 0
मुंबई। फिल्म केदारनाथ भले ही उत्तराखंड में बैन हो गई हो लेकिन उसका ओपनिंग वीकेंड औसत रहा। फिल्म ने ओपनिंग…
अकबरुद्दीन ओवैसी केमोदी को लेकर बिगड़े बोल

अकबरुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, मोदी को चौकीदारी की टोपी और सीटी मैं पहनाऊंगा

Posted by - March 25, 2019 0
हैदराबाद। चुनावी घमासान के बीच विवादित बयानों का सिलसिला भी तेज होता जा रहा है। अकबरुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र…