केरल सरकार ने शराब आपूर्ति की दी अनुमति

लॉकडाउन के दौरान केरल सरकार ने शराब आपूर्ति की दी अनुमति

515 0

तिरुवनंतपुरम। केरल सरकार ने कोराेना वायरस ‘कोविड-19’ के प्रसार को रोकने के लिए किये गये देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान शराब नहीं मिलने के कारण छह लोगों के आत्महत्या कर लेने के मद्देनजर विशेष स्थितियों में शराब की आपूर्ति की अनुमति दी है।

लॉकडाउन के दौरान राज्य में बार, शराब की खुदरा दुकानें और ताड़ी की दुकानें बंद होने के कारण छह लोगों ने आत्महत्या कर ली

सरकार की ओर से मंगलवार को इस आशय का आदेश जारी किया गया जिसमें कहा गया है कि सरकारी डॉक्टरों की ओर से प्रमाणपत्र मिलने के बाद निर्धारित मात्रा में शराब उपलब्ध करायी जाएगी। लॉकडाउन के दौरान राज्य में बार, शराब की खुदरा दुकानें और ताड़ी की दुकानें बंद होने के कारण छह लोगों ने आत्महत्या कर ली। इसी के मद्देनजर सरकार को यह आदेश जारी करना पड़ा।

एक औरत के रूप में धरती पर जन्म लेना खूबसूरत बात : दिव्या खोसला

केरल सरकार चिकित्सा अधिकारी संघ (केजीएमओए) ने हालांकि इस फैसले का विरोध किया

केरल सरकार चिकित्सा अधिकारी संघ (केजीएमओए) ने हालांकि इस फैसले का विरोध किया है और आरोप लगाया है कि यह चिकित्सा आचार संहिता के खिलाफ है। केजीएमओए ने सरकार के इस फैसले के विरोध में बुधवार को राज्य में ‘काला दिवस’ मनाने की घोषणा भी की है। संघ के अधिकारियों ने कहा कि इस निर्णय के कई दुष्प्रभाव होंगे और यह मेडिकल प्रोटोकॉल के खिलाफ है।

Related Post

Sindhutai Sapkal

‘हजारों अनाथों की मां’ सिंधुताई सपकाल बनीं पद्मश्री पुरस्कार विजेता

Posted by - January 27, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने 2021 के पद्मश्री पुरस्कारों की घोषणा कर दी है। महाराष्ट्र की पद्मश्री पुरस्कार विजेता सिंधुताई…
mukesh ambani

रिलायंस इंडस्ट्रीज 10 लाख करोड़ के बाजार पूंजीकरण वाली देश की पहली कंपनी

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज ने गुरुवार को नया मुकाम हासिल किया…