मनी लॉन्ड्रिंग केस: सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही और जैकलीन को गिफ्ट की थी लग्ज़री कार

114 0

नई दिल्ली। 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे सुकेश चंद्रशेखर के बॉलीवुड कनेक्शन लगातार सामने आ रहे हैं। ईडी इस मामले में जांच कर रही है और हर रोज कोई न कोई नया खुलासे कर रही है। इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस से घंटों तक पूछताछ हो चुकी है। वहीं, अब इस मामले की जांच में एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि, 200 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस व डांसर नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को एक बड़ी लग्जरी कार गिफ्ट की थी। इतना ही नहीं, दोनों अभिनेत्रियों को बंगला गिफ्ट करने की तैयारी भी हो रही थी।

14 अक्टूबर को ईडी ने नोरा से पूछताछ की थी, तभी इस गिफ्ट के बारे भी जानकारी मिली। ऐसे में उस दिन जब गिफ्ट का जिक्र किया गया, तो नोरा को सुकेश के सामने बैठा दिया गया और फिर सवाल जवाब हुए। पूछताछ में नोरा ने बताया कि साल 2020 में वे एक इवेंट में गई थीं। उस इवेंट में उन्हें सुकेश की पत्नी और एक्ट्रेस लीना पॉल ने बुलाया था। ये इवेंट चेन्नई में हुआ था।

अब ईडी को शक है कि, सुकेश ने नोरा को जो एक करोड़ की लग्जरी कार गिफ्ट की है ये कार उन्ही पैसों से खरीदी गई है, जो सुकेश ने बिजनसमैन की पत्नी से ब्लैकमेल कर वसूले थे। ऐसे में ईडी अब इस गिफ्ट को लेकर भी जांच कर रही है और जिन पैसों से इसे खरीदा गया है, उस पर भी जांच कर रही है। दावा तो ये भी किया जा रहा है कि, मुकेश चंद्रशेखर अपनी पत्नी व मलयालम एक्ट्रेस लीना पॉल को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा था और इसके लिए वह पानी की तरह पैसा बहा रहा था। मद्रास कैफे फिल्म में लीना को शामिल करवाने के लिए सुकेश ने मोटी रकम अदा की है।

जैकलीन से भी चल रही पूछताछ

वैसे नोरा के अलावा ईडी ने जैकलीन से भी पूछताछ कर रखी है। तब बताया गया था कि सुकेश पहचान बदलकर जैकलीन से बात किया करता था। अब इस मामले में दोनों जैकलीन और नोरा अपने आप को पीड़ित बता रही हैं। उनके मुताबिक उन्हें इस वसूली रैकेट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन ईडी उनके जरिए कई जरूरी सबूत इकट्ठा कर रही है।

क्या है पूरा मामला
ये मामला 200 करोड़ की रंगदारी का है, जिसका मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर है। सुकेश चंद्रशेखर ने एक बिजनेसमैन की पत्नी से इतनी बड़ी रकम वसूली थी। जिस वजह से वह जेल में बंद है। जानकारी सामने आई है कि, इस केस में सुकेश की पत्नी लीना पॉल भी मिली हुई है। इसी वजह से लीना पॉल से भी घंटों तक पूछताछ हुई थी। पुलिस की तरफ से बताया गया था कि पॉल ने कथित तौर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिह की पत्नी अदिति के साथ धोखाधड़ी करने में सुकेश की मदद की थी। इस मामले में अब तक सुकेश और उनकी पत्नी के अलावा चार लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

Related Post

प्रिया प्रकाश वॉरियर ने फिर मारी आंख

दीपिका पादुकोण का चैलेंज प्रिया प्रकाश ने किया एक्सेप्ट, आंख मारने का Video वायरल

Posted by - December 31, 2019 0
नई दिल्ली। प्रिया प्रकाश वॉरियर ने साल 2018 में आंख मारकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उनका यह वीडियो इतना वायरल…

वसूली मामले में ईडी का एक्शन, महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख गिरफ्तार

Posted by - November 2, 2021 0
मुंबई। वसूली मामले में ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को सोमवार की…