Bigg Boss 14

सलमान खान बोले- लॉकडाउन में मुझे जबरन यह अवकाश लेना पड़ा

559 0

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए देश में लागू लॉकडाउन उनके लिए ‘तनावपूर्ण’ रहा, क्योंकि इसके चलते उन्हें जबरन करीब 6 माह की छुट्टी मनानी पड़ी। सलमान अब रियल्टी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के होस्ट के तौर पर वापसी करने जा रहे हैं।

‘कलर्स’ चैनल के शो को लेकर आयोजित ऑनलाइन प्रेसवार्ता में खान ने कहा कि अनिवार्य अवकाश के बाद वह काम पर लौटने को लेकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि पिछले छह महीने में काम नहीं करना मेरे लिए सबसे अधिक तनावपूर्ण रहा है। मैंने पिछले 30 वर्षों में भी इतनी छुट्टियां नहीं मनायीं। हालांकि, मुझे जबरन यह अवकाश लेना पड़ा।’

बिल्किस दादी बोलीं- ‘पीएम मोदी मेरे बेटे की तरह, बुलावा आया तो जरूर मिलूंगी’

अभिनेता ने कहा कि इससे पहले उन्होंने साल के अंत में छुट्टी मनाने का निर्णय लिया था, लेकिन अब बिग बॉस कार्यक्रम को लेकर उनकी प्रतिबद्धता के चलते उन्हें इन तय छुट्टियों में कटौती करनी पड़ेगी।

सलमान ने खुलासा किया कि कम वेतन लेने की खुशी

सलमान ने खुलासा किया कि उन्होंने बिग बॉस की नई सीजन के लिए कम पैसे लिए हैं, ताकि उनके पारिश्रमिक की वजह से कोविड-19 संकट के दौरान चैनल पर कोई दबाव न पड़े। बिग बॉस सीजन 14 के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि महामारी के बीच शो में लौटने का उनका फैसला जरूरतमंद लोगों की मदद करने की इच्छा से प्रेरित है।

खान ने संवाददाताओं से कहा कि यही कारण है कि मैं ‘बिग बॉस’का यह सीजन कर रहा हूं। यह लोगों को रोजगार प्रदान करेगा। प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद एंडेमोल शाइन इंडिया के सीईओ अभिषेक रेगे ने कहा, हालांकि नए सामान्य दिशा निर्देश के अनुसार, कुछ लोगों को ही सेट पर आने की अनुमति है, वे लोगों को शिफ्ट में काम पर बुला रहे हैं ताकि रोजगार की संख्या कम न हो।

इससे शो के निर्माण की लागत में वृद्धि हुई है। रेगे ने कहा कि जाहिर है कि आप वेतन में बहुत बढ़ोत्तरी नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम पूरा वेतन दे रहे हैं। इसको लेकर खान ने कहा कि मेरे बारे में क्या? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसे कम करने से ज्यादा खुश हूं, ताकि बाकी सभी लोगों को भुगतान हो जाए।

Loading...
loading...

Related Post

पेट्रोल-डीजल

कोरोना वायरस के कहर का असर, लगातार तीसरे दिन सस्‍ता हुआ पेट्रोल-डीजल

Posted by - March 7, 2020 0
नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के कहर का असर अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में कच्‍चे तेल पर भी पड़ा है। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों…
Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर हैरानी जताते हुए कहा यह बात

Posted by - August 26, 2020 0
सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के बीच अच्छी दोस्ती थी। दोनों एक-दूसरे के काम और एक्टिंग से…