Bigg Boss 14

सलमान खान बोले- लॉकडाउन में मुझे जबरन यह अवकाश लेना पड़ा

1130 0

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए देश में लागू लॉकडाउन उनके लिए ‘तनावपूर्ण’ रहा, क्योंकि इसके चलते उन्हें जबरन करीब 6 माह की छुट्टी मनानी पड़ी। सलमान अब रियल्टी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के होस्ट के तौर पर वापसी करने जा रहे हैं।

‘कलर्स’ चैनल के शो को लेकर आयोजित ऑनलाइन प्रेसवार्ता में खान ने कहा कि अनिवार्य अवकाश के बाद वह काम पर लौटने को लेकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि पिछले छह महीने में काम नहीं करना मेरे लिए सबसे अधिक तनावपूर्ण रहा है। मैंने पिछले 30 वर्षों में भी इतनी छुट्टियां नहीं मनायीं। हालांकि, मुझे जबरन यह अवकाश लेना पड़ा।’

बिल्किस दादी बोलीं- ‘पीएम मोदी मेरे बेटे की तरह, बुलावा आया तो जरूर मिलूंगी’

अभिनेता ने कहा कि इससे पहले उन्होंने साल के अंत में छुट्टी मनाने का निर्णय लिया था, लेकिन अब बिग बॉस कार्यक्रम को लेकर उनकी प्रतिबद्धता के चलते उन्हें इन तय छुट्टियों में कटौती करनी पड़ेगी।

सलमान ने खुलासा किया कि कम वेतन लेने की खुशी

सलमान ने खुलासा किया कि उन्होंने बिग बॉस की नई सीजन के लिए कम पैसे लिए हैं, ताकि उनके पारिश्रमिक की वजह से कोविड-19 संकट के दौरान चैनल पर कोई दबाव न पड़े। बिग बॉस सीजन 14 के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि महामारी के बीच शो में लौटने का उनका फैसला जरूरतमंद लोगों की मदद करने की इच्छा से प्रेरित है।

खान ने संवाददाताओं से कहा कि यही कारण है कि मैं ‘बिग बॉस’का यह सीजन कर रहा हूं। यह लोगों को रोजगार प्रदान करेगा। प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद एंडेमोल शाइन इंडिया के सीईओ अभिषेक रेगे ने कहा, हालांकि नए सामान्य दिशा निर्देश के अनुसार, कुछ लोगों को ही सेट पर आने की अनुमति है, वे लोगों को शिफ्ट में काम पर बुला रहे हैं ताकि रोजगार की संख्या कम न हो।

इससे शो के निर्माण की लागत में वृद्धि हुई है। रेगे ने कहा कि जाहिर है कि आप वेतन में बहुत बढ़ोत्तरी नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम पूरा वेतन दे रहे हैं। इसको लेकर खान ने कहा कि मेरे बारे में क्या? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसे कम करने से ज्यादा खुश हूं, ताकि बाकी सभी लोगों को भुगतान हो जाए।

Related Post

गौमूत्र पीकर बीमार पड़ा एक व्यक्ति

गौमूत्र पीकर बीमार पड़ा एक व्यक्ति, कार्यक्रम का आयोजक बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

Posted by - March 18, 2020 0
कोलकाता। कोलकाता में गौमूत्र पिलाने के कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए बुधवार को बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया…
Astronaut Kalpna Chawla's Biopic

अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक में किरदार निभाना चाहती हैं वाणी कपूर

Posted by - August 6, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला का किरदार निभाना चाहती हैं। यह बात उन्होंने…
'एवेंजर्स एंडगेम'

‘एवेंजर्स एंडगेम’ की रफ्तार पड़ी धीमी, 5 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

Posted by - May 1, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। एवेंजर्स एंडगेम जब से रिलीज हुई तब से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म लगातार बेहतर कमाई…