Bilkis Dadi

बिल्किस दादी बोलीं- ‘पीएम मोदी मेरे बेटे की तरह, बुलावा आया तो जरूर मिलूंगी’

1187 0

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग में हुए आंदोलन का चेहरा रहीं बिल्किस दादी (Bilkis Dadi) एक बार फिर चर्चा में है। इस बार टाइम मैगजीन ने दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में बिल्किस दादी
को शामिल किया है। इस उपलब्धि पर बिल्किस दादी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘उनके बेटे’ हैं और अगर वो मुझे बुलाते हैं तो उनसे मिलकर खुशी होगी।

एक न्यूज एजेंसी की तरफ ये यह पूछे जाने पर कि क्या आपको पीएम मोदी ने आमंत्रित किया जाए तो वह उनसे मिलने जाएंगी? इस पर बिल्किस दादी ने कहा कि‘क्यूं नहीं। मैं जाऊंगी, इसमें डरने की क्या बात है? उन्होंने कहा कि मोदी जी मेरे बेटे की तरह हैं, मैं उनकी मां की तरह हूं। भले ही मैंने उन्हें जन्म नहीं दिया, लेकिन मेरी बहन ने तो दिया। वह मेरे बच्चे की तरह हैं। बिल्किस दादी ने टाइम की सूची में पीएम मोदी के शामिल होने पर उन्हें बधाई दी है।

मोटापे को कंट्रोल करने के लिए फॉलों करें ये 3 फार्मूले वाली डाइट

बिल्किस दादी ने कहा कि अब पहली लड़ाई कोरोना के खिलाफ

कोरोना को लेकर बिल्किस दादी ने कहा कि अब हमारी पहली लड़ाई कोरोना महामारी के खिलाफ है। इस बीमारी को पूरी दुनिया से खत्म किया जाना चाहिए। बता दें कि कोरोना महामारी के चलते शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन स्थल को 24 मार्च को प्रदर्शनकारियों से खाली करा दिया गया था।

बता दें कि टाइम मैगजीन की लिस्ट में पीएम मोदी और बिल्किस दादी के अलावा अभिनेता आयुष्मान खुराना,गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, भारतीय मूल की अमेरिकी नेता कमला हैरिस को भी जगह दी गई है। इसके अलावा मैग्जीन की सूची में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, जो बाइडेन, एंजेला मर्केल और नैन्सी पॉलोसी जैसे कई नेताओं को शामिल किया गया है।

Related Post

सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्रियों में 11 में से 9 गैर भाजपा राज्यों के, उद्धव-ममता-स्टालिन टॉप-5 में

Posted by - August 17, 2021 0
सर्वाधिक पॉपुलर 11 मुख्यमंत्रियों के नामों में 9 गैर बीजेपी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के नाम सामने आए हैं।अंग्रेजी न्यूज चैनल…
Chandrashekhar Upadhyay

हाईकोर्ट की सीढ़ियों पर हिन्दी की पहली ‘पदचाप’ का दिन है 12 अक्टूबर

Posted by - October 12, 2023 0
देहारादून। 12 अक्टूबर, 2004 को   देश के सबसे कम आयु के एडीशनल एडवोकेट जनरल चन्द्रशेखर पण्डित भुवनेश्वर दयाल उपाध्याय…