सलमान खान

सलमान खान की शादी को लेकर पिता सलीम खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा

816 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान 53 साल के हो चुके हैं। उनकी शादी को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती हैं इतनी उम्र में भी सलमान एक के बाद एक शानदार फिल्मे देते जा रहे हैं। अगले महीने ईद के मौके पर उनकी फिल्म भारत रिलीज होने वाली है जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें :-जानें किस दिन आएगा शाहिद की ‘Kabir Singh’ का ट्रेलर, नया पोस्टर अभी रिलीज़ 

आपको बता दें सलमान खान की शादी को लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में आती रहती हैं। लेकिन बॉलीवुड के एक शख्स ने अब इस राज से परदा हटा दिया है। ये बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद सलमान खान के पापा सलीम खान ने लोगों के सामने बताई है।

ये भी पढ़ें :-Met Gala में प्रियंका चोपड़ा के अवतार से हैरान हुए फैंस, बोले- तुम तो बिना हमले के ही मार डालोगी 

जानकारी के मुताबिक सलीम खान ने एक मीडिया हाउस को अपना इंटरव्यू दिया था। जिसमें उनसे यह सवाल पूछा गया था कि, आखिर क्यों सलमान खान का घर आजतक नहीं बस पाया? इस पर उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया। जिसे सुनकर उनका हर फैन हैरान हो जाएगा। उनके पिता का कहना है कि सलमान खान जब किसी के साथ रिलेशन में रहते हैं तो शुरुआत में सब अच्‍छा अच्‍छा होता है। लेकिन कुछ दिन बात मामला खराब हो जाता है। सलमान खान उस लड़की में अपनी मां की झलक देखने लगते हैं। यहीं से मामला खराब हो जाता है। आगे उन्होंने कहा कि खैर अभी वह अपनी फिल्म में इतने व्‍यस्‍त हैं कि उनके पास परिवार तक के लिए वक्‍त नहीं है। ऐसे में उनकी शादी कब होगी, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: करोड़ों दिलों पर राज करने वाले शाहरुख ने देर रात फैंस को इस तरह दिया सरप्राइज

Posted by - November 2, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के ‘किंग खान’ का जन्मदिन 2 नवंबर यानी आज के दिन होता है।आज यानी शनिवार को वह…