प्रियंका चोपड़ा

Met Gala में प्रियंका चोपड़ा के अवतार से हैरान हुए फैंस, बोले- तुम तो बिना हमले के ही मार डालोगी

358 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। Met Gala 2019 में प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपने स्टनिंग लुक के साथ पिंक कारपेट पर शिरकत करने न्यूयॉर्क पहुंच गई हैं। उनके झिलमिलाते हुए मेकअप या हेयर स्टाइल सोशल मीडिया के यूजर्स को नहीं भाया और इस लुक के चलते लोगों ने प्रियंका को जमकर ट्रोल किया।

ये भी पढ़ें :-टीवी की फेमस एक्ट्रेस अशनूर कौर की सीबीएसई बोर्ड में रंग लाई मेहनत 

आपको बता दें सोशल मीडिया में कुछ यूजर्स के लिए प्रियंका का यह लुक शॉक लगा’ के जैसे था।वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने प्रियंका के हेयर स्टाइल को देखते हुए उनकी तुलना लसिथ मलिंगा से कर डाला, ट्विटर में कुछ ऐसे लोग भी थे जिनका सवाल यह था कि क्या प्रियंका ने इस लुक के लिए ‘एडवेंचर्स इन वंडरलैंड’ के मैड हैटर से प्रेरणा ली हैं।

ये भी पढ़ें :-थप्पड़ कांड पर बोली सपना, भगवान ने खुद दे दिया जवाब

जानकारी के मुताबिक आदिल अली नाम के यूजर लिखते हैं, ”ऐसा लगता है कि हॉलोविन पार्टी होने जा रही है।” मंजी नाम की यूज़र ने लिखा, ”प्रियंका अपनी फैशन सेंस इंडिया में भूल गईं हैं। उन्हें इंडिया जरूर लौट आना चाहिए।” आगे एक एक यूजर ने लिखा- निक जोनास अपने कल्चर को फॉलो कर रहे हैं। प्रियंका उनके रंग में रंग गईं हैं। प्रियंका से कोई शिकायत नहीं। ये उसकी लाइफ है पर निक के लिए हल्की सी तालियां जरूर बजानी पड़ेगी। एक ने लिखा- ‘ये क्या पागलपन है। तुम तो अपने फ़ैंस को बिना हमले के ही मार डालोगी।

https://twitter.com/Ani_Bjp/status/1125636454799929344

Related Post