अशनूर कौर

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अशनूर कौर की सीबीएसई बोर्ड में रंग लाई मेहनत

428 0

नई दिल्ली। सीबीएसई 10वीं के नतीजे भी घोषित होने के बाद इस साल रिजल्ट 91.9 प्रतिशत रहा है। टीवी सीरियल पटियाला बेब्स फेम चाइल्ड आर्टिस्ट अशनूर कौर ने भी सीबीएसई 10वीं में 93 प्रतिशत अंक प्राप्‍त किए हैं। अशनूर सीरियल में मिन्‍नी खुराना का किरदार निभाती हैं। 15 साल की अशनूर कौर शूटिंग के साथ साथ पढ़ाई के लिए वक्‍त निकालती हैं।

ये भी पढ़ें :-साध्वी के खिलाफ उतरा संत समाज, कम्प्यूटर बाबा दिग्विजय के लिए करेंगे प्रचार

आपको बता दें अशनूर कौर ने 2009 में टीवी शो ‘झांसी की रानी’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया  था। इसके अलावा अशनूर ने देवों के देव महादेव, सियासत, साथ निभाना साथिया, CID, शोभा सोमनाथ की, न बोले तुम न मैंने कुछ कहा जैसे सीरियल्‍स में भी काम किया है। अशनूर सोशल मीडिया पर भी एक्‍ट‍िव हैं और 13 साल की इस क्‍यूट एक्‍ट्रेस के इंस्‍टाग्राम पर 9 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं।

ये भी पढ़ें :-BJP बाबू जय श्री राम कहते हैं, उन्होंने एक भी मंदिर बनवाया?- ममता बनर्जी

जानकारी के मुताबिक उन्‍होंने बताया कि वह बहुत खूश हैं। रिजल्ट देखते ही वह एक्साइटमेंट के मारे जोर से चिल्लाने लगीं। अशनूर अब आगे कॉमर्स की पढ़ाई करना चाहती हैं।  बता दें कि टीवी शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में अशनूर ने ही नायरा के बचपन का रोल किया था।

Related Post

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म साबित हुई सुपरहिट, जानें क्या रही पहले दिन की कमाई

Posted by - May 11, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्कl पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म…
कार्टोसैट-3 लॉन्च

कार्टोसैट-3 लॉन्च : अंतरिक्ष में भारत की ‘आंख’ स्थापित, दुश्मन की गतिविधि पर रहेगी नजर

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। अंतरिक्ष में भारत की आंख कहे जाने वाले कार्टोसैट सीरीज के नवीनतम उपग्रह कार्टोसैट-3 बुधवार को सफलतापूर्वक अपनी…