नेहा कक्कड़

टोनी ने खींचे नेहा कक्कड़ के बाल तो सिंगर ने मारा जोरदार चांटा- देखें Video

1188 0

नई दिल्ली। नेहा कक्कड़ इन दिनों ‘इंडियन आइडल’ में बतौर जज नजर आ रही हैं। शो के अलावा हाल ही में नेहा कक्कड़ का गाना ‘गोवा बीच’ रिलीज हुआ है, जिसने देखते ही देखते धमाल मचाकर रख दिया है।

@nehakakkarOur Very First TikTok on our #GoaBeach Song! 🏖❤️😇 tonykakkar #Sorry Bhaiyuuuu 🤭😭 #TiktokIndia #TonyKakkar #NehaKakkar♬ Goa Beach Tony Kakkar Neha Kakkar – Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब  बटोर रहा है सुर्खियां

गाने से इतर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने भाई टोनी कक्कड़ को चांटा मारती नजर आ रही हैं। बता दें कि टोनी कक्कड़ वीडियो के दौरान उनके बाल खींच रहे थे, जिससे गुस्से में आकर सिंगर ने उन्हें जोरदार चाटा लगा दी। नेहा कक्कड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ अपने ही गाने ‘गोवा बीच’ पर वीडियो बना रही थीं

बता दें कि नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ अपने ही गाने ‘गोवा बीच’ पर वीडियो बना रही थीं, जिसमें उनके भाई ने उनके बाल जोर से खींच दिए। इसमें नेहा कक्कड़ को टोनी कक्कड़ को पीछे मुड़कर थप्पड़ मारना था, लेकिन सिंगर के हाथ से उनके भाई को जोरदार चांटा पड़ गया। इसके लिए बाद में नेहा कक्कड़ ने अपने भाई से माफी भी मांगी। वीडियो में दोनों भाई-बहन बाद में मस्ती में नाचते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में नेहा और टोनी कक्कड़ का क्यूट अंदाज देखकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से कर रही हैं सिंगिंग 

बता दें कि नेहा कक्कड़ दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं। नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो को इस समय जज भी कर रही हैं। इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं।

Related Post

भोपाल: आश्रम 3 के सेट पर बजरंग दल ने की तोड़फोड़, प्रकाश झा पर फेंकी स्याही

Posted by - October 25, 2021 0
भोपाल। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रविवार शाम वेब-सीरीज आश्रम-3 के सेट में पथराव कर तोड़फोड़ की और इसके निर्माता…

आमिर ने फैन्स से ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में काम करने के लिए नहीं मांगी, आखिर मामला क्या है?

Posted by - September 5, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने ट्विटर पर एक ऐसी पोस्ट कर दी है कि उन्हें माफ़ी…