बच्चे की स्पिन गेंदबाजी के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, शेयर किया वीडियो

396 0

नई दिल्लीमहान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हमेशा से ही नई प्रतिभाओं का हौंसला बढ़ाने का काम करते हैं। जब वह टीम का हिस्सा थे तब भी ड्रेसिंग रूम में युवा खिलाड़ियों को अकसर मुश्किल समय में प्रेरित करते थे। वहीं रिटायरमेंट के बाद भी किसी न किसी तरह से वो खिलाड़ियों की मदद करते रहते हैं। सचिन तेंदुलकर भले ही मैदान से दूर हो गए है लेकिन क्रिकेट से दूर नहीं हुए हैं। वह आज भी मैच देखते हैं और खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर अपनी राय भी रखते हैं।

सचिन तेंदुलकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बच्चा बेहतरीन तरीके से लेग स्पिन गेंदबाजी करता नजर आ रहा है, जिसकी तारीफ करने से सचिन तेंदुलकर खुद को रोक नहीं पाए। एक या दो नहीं, बल्कि जितनी भी बार ये गेंदबाज गेंद फेंक रहा है, उतनी बार बल्लेबाज भी चकमा खा रहा है, क्योंकि गेंद खराब पिच पर भी अच्छी खासी स्पिन हो रही है।

https://twitter.com/sachin_rt/status/1448665915017482248?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1448665915017482248%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fcricket%2Fheadlines-sachin-tendulkar-and-rashid-khan-praise-yuva-leg-spinner-22115149.html

इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन तेंदलुकर ने लिखा कि उन्हें यह वीडियो एक दोस्त ने भेजा और युवा लेग स्पिनर के वायरल वीडियो को देखकर इस छोटे लड़के में खेल के लिए प्यार और जुनून स्पष्ट दिख रहा है। वीडियो में बच्चा लेग स्पिन से लगातार बल्लेबाजों को चकमा देते हुए दिखाई दे रहा है। इसमें कोई भी बल्लेबाज उस बच्चे की गेंद को खेल नहीं पा रहा है। बच्चे ने कई बार बल्लेबाज को बोल्ड भी किया। वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

सचिन ने वीडियो के कैप्शन में आगे लिखा, वाह, यह वीडियो एक दोस्त से मिला जो शानदार है। इस नन्हे बालक में खेल के प्रति जो प्रेम और जुनून है, वह स्पष्ट दिख रहा है। वहीं, अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने भी इस बच्चे की सराहना की। हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि ये बच्चा किसी एकेडमी का है या फिर अभी भी किसी गली में खेलता है।

सचिन तेंदुलकर के शेयर करते ही वीडियो काफी वायरल हो गया। क्रिकेट के चाहने वाले इस बच्चे के मुरीद बने नजर आए। ये वीडियो फैंस ने कुछ ही देर में कमेंट की बारिश कर दी। कई फैंस मास्टर ब्लास्टर को युवा प्रतिभा का हौंसला बढ़ाने के लिए सराहा।

Related Post

अभिमन्यु मिथुन

अभिमन्यु मिथुन की हैट्रिक और एक ओवर में चटकाए पांच विकेट, रचा ‘महाइतिहास’

Posted by - November 29, 2019 0
नई दिल्ली। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019 के पहले सेमीफाइनल कर्नाटक और हरियाणा की टीम के बीच शुक्रवार को महाइतिहास…
McMahon

WWE: विंस मैकमोहन ने CEO और अध्यक्ष का पद क्यों छोड़ा?

Posted by - June 18, 2022 0
नई दिल्ली: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट सितारों के साथ-साथ प्रशंसकों, सीईओ और चेयरमैन विंस मैकमोहन (Vince McMahon) एक महत्वपूर्ण विकास में…