बच्चे की स्पिन गेंदबाजी के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, शेयर किया वीडियो

206 0

नई दिल्लीमहान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हमेशा से ही नई प्रतिभाओं का हौंसला बढ़ाने का काम करते हैं। जब वह टीम का हिस्सा थे तब भी ड्रेसिंग रूम में युवा खिलाड़ियों को अकसर मुश्किल समय में प्रेरित करते थे। वहीं रिटायरमेंट के बाद भी किसी न किसी तरह से वो खिलाड़ियों की मदद करते रहते हैं। सचिन तेंदुलकर भले ही मैदान से दूर हो गए है लेकिन क्रिकेट से दूर नहीं हुए हैं। वह आज भी मैच देखते हैं और खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर अपनी राय भी रखते हैं।

सचिन तेंदुलकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बच्चा बेहतरीन तरीके से लेग स्पिन गेंदबाजी करता नजर आ रहा है, जिसकी तारीफ करने से सचिन तेंदुलकर खुद को रोक नहीं पाए। एक या दो नहीं, बल्कि जितनी भी बार ये गेंदबाज गेंद फेंक रहा है, उतनी बार बल्लेबाज भी चकमा खा रहा है, क्योंकि गेंद खराब पिच पर भी अच्छी खासी स्पिन हो रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन तेंदलुकर ने लिखा कि उन्हें यह वीडियो एक दोस्त ने भेजा और युवा लेग स्पिनर के वायरल वीडियो को देखकर इस छोटे लड़के में खेल के लिए प्यार और जुनून स्पष्ट दिख रहा है। वीडियो में बच्चा लेग स्पिन से लगातार बल्लेबाजों को चकमा देते हुए दिखाई दे रहा है। इसमें कोई भी बल्लेबाज उस बच्चे की गेंद को खेल नहीं पा रहा है। बच्चे ने कई बार बल्लेबाज को बोल्ड भी किया। वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

सचिन ने वीडियो के कैप्शन में आगे लिखा, वाह, यह वीडियो एक दोस्त से मिला जो शानदार है। इस नन्हे बालक में खेल के प्रति जो प्रेम और जुनून है, वह स्पष्ट दिख रहा है। वहीं, अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने भी इस बच्चे की सराहना की। हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि ये बच्चा किसी एकेडमी का है या फिर अभी भी किसी गली में खेलता है।

सचिन तेंदुलकर के शेयर करते ही वीडियो काफी वायरल हो गया। क्रिकेट के चाहने वाले इस बच्चे के मुरीद बने नजर आए। ये वीडियो फैंस ने कुछ ही देर में कमेंट की बारिश कर दी। कई फैंस मास्टर ब्लास्टर को युवा प्रतिभा का हौंसला बढ़ाने के लिए सराहा।

Related Post

indvsban: इतिहास रचने के लिए राजकोट में आज उतरेगी टीम इंडिया, जानें समय

Posted by - November 7, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज यानी गुरुवार को राजकोट में खेला जाएगा। दिल्ली में भारत के पहली…
टी-20 विश्वकप

टी-20 विश्वकप पर भी मंडरा रहा है खतरा , मई में स्पष्ट हो पाएगी तस्वीर

Posted by - April 16, 2020 0
मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर-नवम्बर में होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर तस्वीर अगले महीने स्पष्ट हो पाएगी।…