बच्चे की स्पिन गेंदबाजी के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, शेयर किया वीडियो

70 0

नई दिल्लीमहान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हमेशा से ही नई प्रतिभाओं का हौंसला बढ़ाने का काम करते हैं। जब वह टीम का हिस्सा थे तब भी ड्रेसिंग रूम में युवा खिलाड़ियों को अकसर मुश्किल समय में प्रेरित करते थे। वहीं रिटायरमेंट के बाद भी किसी न किसी तरह से वो खिलाड़ियों की मदद करते रहते हैं। सचिन तेंदुलकर भले ही मैदान से दूर हो गए है लेकिन क्रिकेट से दूर नहीं हुए हैं। वह आज भी मैच देखते हैं और खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर अपनी राय भी रखते हैं।

सचिन तेंदुलकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बच्चा बेहतरीन तरीके से लेग स्पिन गेंदबाजी करता नजर आ रहा है, जिसकी तारीफ करने से सचिन तेंदुलकर खुद को रोक नहीं पाए। एक या दो नहीं, बल्कि जितनी भी बार ये गेंदबाज गेंद फेंक रहा है, उतनी बार बल्लेबाज भी चकमा खा रहा है, क्योंकि गेंद खराब पिच पर भी अच्छी खासी स्पिन हो रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन तेंदलुकर ने लिखा कि उन्हें यह वीडियो एक दोस्त ने भेजा और युवा लेग स्पिनर के वायरल वीडियो को देखकर इस छोटे लड़के में खेल के लिए प्यार और जुनून स्पष्ट दिख रहा है। वीडियो में बच्चा लेग स्पिन से लगातार बल्लेबाजों को चकमा देते हुए दिखाई दे रहा है। इसमें कोई भी बल्लेबाज उस बच्चे की गेंद को खेल नहीं पा रहा है। बच्चे ने कई बार बल्लेबाज को बोल्ड भी किया। वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

सचिन ने वीडियो के कैप्शन में आगे लिखा, वाह, यह वीडियो एक दोस्त से मिला जो शानदार है। इस नन्हे बालक में खेल के प्रति जो प्रेम और जुनून है, वह स्पष्ट दिख रहा है। वहीं, अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने भी इस बच्चे की सराहना की। हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि ये बच्चा किसी एकेडमी का है या फिर अभी भी किसी गली में खेलता है।

सचिन तेंदुलकर के शेयर करते ही वीडियो काफी वायरल हो गया। क्रिकेट के चाहने वाले इस बच्चे के मुरीद बने नजर आए। ये वीडियो फैंस ने कुछ ही देर में कमेंट की बारिश कर दी। कई फैंस मास्टर ब्लास्टर को युवा प्रतिभा का हौंसला बढ़ाने के लिए सराहा।

Related Post

भारत को 173 रन का लक्ष्य

पाक ने फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को दिया 173 रन का लक्ष्य

Posted by - February 4, 2020 0
नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका में मंगलवार को अंडर-19 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में भारतीय गेंदबाजों के आगे पाकिस्तान ने…
इंदौर टेस्ट

इंदौर टेस्ट : कप्तान विराट ने भरी हुंकार, किसी को हल्के में नहीं ले सकते

Posted by - November 13, 2019 0
नई दिल्ली। भारत-बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत गुरुवार से हो रही है। पहला टेस्ट खेला जाएगा इंदौर के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *